BHOJPURI: फिर चला निरहुआ का जादू, गर्दा उड़ा रहा 'चुम्मा चपकौवा' का वीडियो

यह गाना निरहुआ की फिल्म 'निराहुआ हिंदुस्तानी 2' का है (वीडियो ग्रैब यूट्यूब)
यह गाना निरहुआ की फिल्म 'निराहुआ हिंदुस्तानी 2' का है (वीडियो ग्रैब यूट्यूब)

दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') का एक गाना 'चुम्मा चपकौवा' इंटरनेट पर इन दिनों छाया हुआ है. यह गाना निरहुआ की फिल्म 'निराहुआ हिंदुस्तानी 2' का है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सिंगर और अभिनेता दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') का नाम भोजपुरी दर्शकों को बीच काफी मशहूर है. लोग की आवाज और अभिनय के दीवाने हैं. इसलिए तो उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक गाने 'चुम्मा चपकौवा' इंटरनेट पर इन दिनों छाया हुआ है. यह गाना निरहुआ की फिल्म 'निराहुआ हिंदुस्तानी 2' का है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी.

वायरल हो रहा निरहुआ का वीडियो
भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था और अब इसका एक गाना 'चुम्मा चपकौवा' इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, निरहुआ जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'फसल' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था.


नवंबर में शुरू होगी फिल्म 'फसल' की शूटिंग


फिल्म 'फसल' के फर्स्ट लुक में निरहुआ किसान के वेश में नज़र आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी अंदाज में. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है. फिल्म के बारे में निर्माता ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होगी. आए दिन किसानों को किन-किन समस्यों से जूझना पड़ रहा है, उसके बावजूद भी वे हम लोगों के लिए ‘फसल’ उगाते हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने नवंबर में शुरू होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज