बिहार चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर छाया खेसारीलाल यादव का ये Bhojpuri Song

इस गाने के वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
इस गाने के वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने 'विधायकी के चुनाव' गाने में खुद अपनी आवाज दी है और उनका साथ दिया है भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 4:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार में इन दिनों चारों तरफ चुनाव का माहौल है. ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. बता दें, खेसारीलाल किसी भी मुद्दे पर गाना बनाने में नहीं चूकते हैं, तो ऐसे में भला वो बिहार चुनाव को कैसे नजरअंदाज कर सकते थे. इस वजह से खेसारीलाल ने चुनाव पर एक गाना बना डाला, जिसका वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस गाने का नाम 'विधायकी के चुनाव' है.

17 लाख बार देखा गया गाने का वीडियो
खेसारीलाल ने 'विधायकी के चुनाव' गाने में खुद अपनी आवाज दी है और उनका साथ दिया है भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह ने. आदिशक्ति फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही इस गाने को 70 हजार लोगों ने लाइक किया है और 8 हजार से ज्यादा लोगों के कमेंट्स भी आ चुके हैं. आप भी देख लीजिए इस गाने का वीडियो...


बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज