अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह के इस भोजपुरी गाने ने मचाया हंगामा

इंटरनेट पर वायरल हो रहा भोजपुरी गाना 'दरद के गोली लयादा' (Video Grab Youtube)
इंटरनेट पर वायरल हो रहा भोजपुरी गाना 'दरद के गोली लयादा' (Video Grab Youtube)

भोजपुरी फिल्म जगत में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की नई जोड़ी बनकर सामने आई है, जिनके गाने और फिल्मों के भोजपुरी दर्शक दीवाने हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ला. भोजपुरी फिल्मों में एक तरफ जहां पहले अपनी आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अब अभिनय से भोजपुरी फिल्म जगत में धमाल मचा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पहले अपने अभिनय से और अब अपनी आवाज से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हर तरफ छाई हुई हैं. भोजपुरी फिल्म जगत में रितेश और अक्षरा की नई जोड़ी बनकर सामने आई है, जिनके गाने और फिल्मों के भोजपुरी दर्शक दीवाने हो गए हैं.

वायरल हो रहा रितेश-अक्षरा का ये गाना
रितेश और अक्षरा के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. इसी क्रम में इन दिनों इन दोनों के एक गाने का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम 'दरद के गोली लयादा' है, जिसे यशी फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. 26 नवंबर 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


बता दें, हाल ही में रिलीज हुआ रितेश का एक और गाना 'लाल साड़ी' अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल से यह रैप सॉन्ग रिलीज किया गया था और इसे यूट्यूब पर अब तक जमकर देखा भी जा रहा है. इसे रितेश पांडे ने अपनी खास शैली में गाया है, जबकि इसका रैप, लिरिक्स राहुल रंजन ने लिखा है, उन्होंने ही कम्पोजिशन भी किया है. इस मस्ती भरे गीत के शानदार वीडियो में रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज