काजल राघवानी की नथिया ढूंढने में लगे खेसारीलाल यादव, वायरल हुआ ये Bhojpuri Song

इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)
इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता और सिंगर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी के भोजपुरी दर्शक जबरदस्त दीवाने हैं. खेसारीलाल और काजल राघवानी एक साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें से लगभग फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इन दिनों खेसारीलाल के एक गाने 'एजी खोजी न' का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है.

2 करोड़ बार देखा गया गाने का वीडियो
इस गाने में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं, जहां खेसारीलाल काजल की नथिया ढूंढने में लगे हुए नजर आ रहे हैं. यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए, खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह भोजपुरी गाना...


बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज