BHOJPURI: अक्षरा सिंह के साथ खेसारीलाल का यह गाना हुआ वायरल, खूब देखा जा रहा वीडियो

इस गाने के वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
इस गाने के वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हीरो नंबर 1' के एक गाने 'सटला करेजवा पे' का है, जिसमें उनके साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. खेसारीलाल के इस गाने को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 2:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पॉपुलर भोजपुरी सिंगर व एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारीलाल का यह वीडियो साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हीरो नंबर 1' के एक गाने 'सटला करेजवा पे' का है, जिसमें उनके साथ अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. खेसारीलाल के इस गाने को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने में खुद खेसारीलाल ने अपनी आवाज दी है और साथ दिया है कल्पना ने.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. इस फिल्म खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी लीड रोल नजर आएंगी. काजल और खेसारीलाल यादव की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. ये दोनों जब भी साथ आते हैं, धमाल मचा जाते हैं.


काजल और खेसारीलाल की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा. फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश होगी, क्योंकि लिट्टी चोखा शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज