Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    खेसारीलाल यादव के इस भोजपुरी गाने का इंटरनेट पर धमाल, VIDEO को मिले करोड़ों व्यूज

    इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
    इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

    आदिश्क्ति फिल्म्स द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 13, 2020, 5:50 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सिंगर और एक्टर खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन अपने म्यूजिक वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. भोजपुरी दर्शको में खेसारीलाल की डिमांड और ज्यादा हाई हो गई है. इसी बीच खेसारीलाल का एक नया भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने का नाम 'पति दूर था रजाई में कुकुर था' है. इस गाने को खुद खेसारीलाल यादव ने गाया है और उनका साथ दी हैं अंतरा सिंह प्रियंका.

    2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
    आदिश्क्ति फिल्म्स द्वारा हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 2 करोड़ 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, खेसारीलाल के इस गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है और संगीत श्याम सुंदर का है. गाने के वीडियो में खेसारीलाल के साथ अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. तो आइए, आप भी देखिए खेसारीलाल का यह भोजपुरी गाना...


    बता दें, खेसारीलाल का 'लिट्टी चोखा' से बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्‍में 'डमरू' और 'राज तिलक' के बाद बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लिमिटेड के प्रदीप के. शर्मा इस फिल्म को बनाने जा रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज