अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: 'गोरी तोरी चुनरी' के बाद रितेश पांडे ने 'लाल साड़ी' से फिर किया धमाका, देखें VIDEO

रितेश पांडे के गीतों का जलवा बरकरार है (Video Grab Youtube)
रितेश पांडे के गीतों का जलवा बरकरार है (Video Grab Youtube)

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गीतों का जलवा बरकरार है. अपने सुपरहिट गीत 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' की सफलता के बाद रितेश पांडे एक बार फिर से नया धमाका लेकर आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 4:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गीतों का जलवा बरकरार है. अपने सुपरहिट गीत 'गोरी तोरी चुनरी बा लाल लाल रे' की सफलता के बाद रितेश पांडे एक बार फिर से नया धमाका लेकर आए हैं. जी हां, उनका नया गीत 'लाल साड़ी' संगीतप्रेमियों के बीच आ गया है. ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल से यह रैप सॉन्ग रिलीज किया गया है और इसे यूट्यूब पर जमकर देखा भी जा रहा है. इसे रितेश पांडे ने अपनी खास शैली में गाया है, जबकि इसका रैप, लिरिक्स राहुल रंजन ने लिखा है, उन्होंने ही कम्पोजिशन भी किया है. इस मस्ती भरे गीत के शानदार वीडियो में रितेश पांडे के साथ नेहा ओझा नजर आ रही हैं.

धमाल मचा रहा है वीडियो
वीडियो में रितेश पांडे का लुक बहुत ही शानदार दिख रहा है और नेहा ओझा भी कमाल लग रही हैं. इस गाने का म्यूजिक गोलू गगन ने दिया है, जबकि कोरियोग्राफर राहुल झा हैं. इसके एडिटर प्रदीप आर कुमार हैं जबकि अमित सिंह को इस गाने के लिए विशेष आभार व्यक्त किया गया है. राजकुमार सिंह द्वारा निर्मित इस म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर हैं राहुल रंजन. इसके डीओपी पिंटू हैं. रितेश के इस नए गाने के वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है.


बता दें, इस समय रितेश पांडे के गीतों की चर्चा यूपी बिहार के साथ-साथ पूरे हिन्दुस्तान में है. बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का सिंगिंग करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. पिछले एक दशक से वे गाने गाकर संगीतप्रेमियों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. वे तेजी से कामयाबी और पॉपुलैरिटी की बुलंदिया छूते चले आ रहे हैं. पिछले कुछ साल का रितेश पांडे का बंपर हिट रैप सॉन्ग 'हैलो कौन' को यूट्यूब पर 621 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज