खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने ने उड़ाया गर्दा, मिले 2.49 करोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी. (Photo: Zee Music Bhojpuri)
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी. (Photo: Zee Music Bhojpuri)

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'कमर लोड सही ना (Kamar Load Sahi Na)' ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि इसे यूट्यूब पर अब तक लगभग दो करोड़ 49 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 6:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना 'कमर लोड सही ना (Kamar Load Sahi Na)' ने यूट्यूब और सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने को लोग जमकर देख रहे हैं. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह  है कि इसे यूट्यूब पर अब तक लगभग दो करोड़ 49 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं. ये दोनों एक्टर जिस गाने में रहते हैं, उसके हिट होने की संभावना अधिक होती है. दोनों में अच्छी केमिस्ट्री के कारण भी गाना तेजी से हिट हो जाता है.

सोशल मीडिया पर इस गाने को दर्शकों ने जबर्दस्त प्रतिक्रियाएं दी हैं. इस गाने को अब 2 लाख 49 लोग लाइक कर चुके हैं. इसके मुकाबले केवल 22 हजार लोगों ने इसे नापसंद किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद स्वर दिया है. इस गाने में आर्या शर्मा ने म्यूजिक दिया है. कुंदन प्रीत ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. इस गाने में लाल साड़ी में काजल राघवानी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. दर्शक खेसारी के साथ काजल की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं. इस गाने के व्यूज से पता चलता है कि काजल और खेसारी की रोमांटिक केमिस्ट्री को दर्शक बहुत पसंद करते हैं.




आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.

खेसारी एक ऐसे कलाकार है जिनका नाम ही काफी है किसी गाने या मूवी को हिट करने के लिए. आज भोजपुरी इंडस्ट्री में एंट्री करने वाला हर एक कलाकार यही सोचता है कि एक बार खेसारी के साथ काम करने को मिल जाए. खेसारी अपने करियर के शुरुआत से ही भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपर हिट गाने देते आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज