फिर से छाई निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी, लोगों की नजरों से उतर नहीं रहा ये VIDEO

यूट्यूब पर यह भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ देखा जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)
यूट्यूब पर यह भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ देखा जा रहा है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब- यूट्यूब)

वैसे, तो यह गाना 2017 में आई निरहुआ और आम्रपाली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का है, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है और यूट्यूब पर यह भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ देखा जा रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिनेशलाल यादव इन दिनों उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 1:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav), जिन्हें दर्शक उन्हें प्यार से निरहुआ कहकर बुलाते हैं और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी मशहूर है. आए दिन इन दोनों की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आती है. इसी क्रम में इन दोनों का एक गाना 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर छाया 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का गाना
वैसे, तो यह गाना 2017 में आई निरहुआ और आम्रपाली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' का है, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है और यूट्यूब पर यह भोजपुरी गाना ताबड़तोड़ देखा जा रहा है. बता दें, वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 45 लाख 33 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


इस गाने में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे डांस करती दिखाई दे रही हैं. निरहुआ और आम्रपाली की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली के कॉस्ट्यूम भी काफी शानदार दिख रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दिनेशलाल यादव इन दिनों उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज