BHOJPURI: पवन और अक्षरा सिंह के इस गाने पर फिदा हुए लोग, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है (Video Grab Youtube)
इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है (Video Grab Youtube)

वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 4:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के सुपस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों एक के बाद एक नए गानों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए हैं. पवन सिंह के सिंगल ट्रैक में काफी बदलाव भी आए हैं. बॉलीवुड के तर्ज अब पवन सिंह अपने गानों को लोगों के सामने लाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच पवन सिंह का एक पुराना वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो साल 2017 में आई पवन सिंह की फिल्म 'पवन राजा' के गाने 'ललइया चुसा राजाजी' का है, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
इस गाने में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) नजर आ रही हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह के ठुमके ने उनके फैंस की धड़कनों को भी तेज कर रखा हुआ है. वेब म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए पवन सिंह के इस गाने को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ इस वीडियो को 83 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. आइए, आप भी देखिए पवन सिंह का यह वायरल वीडियो...


बता दें, हाल ही में रिलीज किया गया पवन सिंह का एक देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' का जलवा अब तक सोशल मीडिया पर जारी है. पवन सिंह के साथ इस गाने में डुएट किया है नई सिंगर सोना सिंह ने. गाना 'नईहर से अपना मंगा लीजिये' के गीतकार संतोष साहिल हैं, जिन्होंने लॉक डाउन में लोगों की खास्ता हाल माली व्यवस्था के दर्द को साझा करते हुए आस्था को पूर्ण करने का तरीका बताया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज