Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    BHOJPURI: पवन सिंह के गाने पर निरहुआ के डांस ने मचाया हंगामा, करोड़ों बार देखा गया VIDEO

    अब तक इस वीडियो को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)
    अब तक इस वीडियो को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

    अब तक इस वीडियो को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') के अलावा स्टेज पर अरविंद अकेला कल्लू, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 6:36 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्मों के दो सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') जब एक साथ एक स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हों, तो जरा सोचिए उस समय का नजारा कैसा होगा? जाहिर सी बात है, भोजपुरी दर्शकों को ऐसे पल का इंतजार हमेशा रहता है, और ऐसा वक्त बहुत कम ही आता है. बता दें, साल 2018 में पवन सिंह की एक फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम था 'सत्या'. साल 2018 में इस फिल्म को यूट्यूब पर 110 मिलियन बार देखा गया था, और इसी के सक्सेस पार्टी में पवन सिंह के साथ निरहुआ स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आए थे.

    8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
    इस फिल्म का एक गाना 'लूलिया' अब भी लोगों के बीच काफी मशहूर. इसी गाने पर पवन सिंह और निरहुआ एक साथ डांस करते नजर आए. अब इस इवेंट का वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. अब तक इस वीडियो को 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में पवन सिंह और निरहुआ के अलावा स्टेज पर अरविंद अकेला कल्लू, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये वीडियो...


    बता दें, निरहुआ जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'फसल' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म 'फसल' के फर्स्ट लुक में निरहुआ किसान के वेश में नज़र आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी अंदाज में. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज