Home /News /entertainment /

जब एक्ट्रेस lavi Rohatgi ने Smriti Sinha को सरेआम दी बड़ी चुनौती, कहा- 'मैं तुम्हें कच्चा चबा जाउंगी'

जब एक्ट्रेस lavi Rohatgi ने Smriti Sinha को सरेआम दी बड़ी चुनौती, कहा- 'मैं तुम्हें कच्चा चबा जाउंगी'

lavi Rohatgi ने Smriti Sinha को दी बड़ी चुनौती.

lavi Rohatgi ने Smriti Sinha को दी बड़ी चुनौती.

Viral video: भोजपुरी की सेक्सी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) लवी रोहतगी (lavi Rohatgi) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो उन्हें बड़ी चुनौती देते हुए नजर आ रही हैं. इसमें दोनों के ही तीखे तेवर देखने के लिए मिल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) ‘लवी रोहतगी’ (lavi Rohatgi) पिछले काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं. उन्होंने एक से एक हिट फिल्मों में काम किया है. वो अपनी खूबसूरती और बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं. कहा जाता है कि उनकी खूबसूरती के आगे तो छोटी ड्रेस भी फिकी पड़ जाती थी. इसी बीच अब उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि टीवी डांस रियलिटी शो ‘नाच नचइया धूम मचइया’ का है, जिसमें वो एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) को बड़ी चुनौती देते हुए नजर आ रही हैं.

    दरअसल, लवी रोहतगी और स्मृति सिन्हा दोनों ही एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो का हिस्सा होती हैं. इनके अलावा इस शो में एक्ट्रेस सीमा सिंह, अक्षरा सिंह और अन्य हीरोइनें भी पार्टिसिपेट करती हैं. हर कोई अपने मुताबिक बेस्ट से बेस्ट परफॉर्मेंस देता है. लेकिन लास्ट में जब फाइनलिस्ट चुनने की बारी आती है तो सभी कंटेस्टेंट्स में जोरदार टक्कर होती है. ऐसे में एक परफॉर्मेंस के बाद शो के होस्ट रवि किशन (Ravi Kishan) लवी रोहतगी से कहते हैं कि वो किसे अपने साथ देखना चाहती हैं और किसे कच्चा चबाना चाहती हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वो अक्षरा को अपने साथ फाइनल में देखना चाहती हैं और स्मृति सिन्हा को चबाना चाहती हैं. वो इसी पर नहीं रुकती हैं वह कहती हैं कि ‘स्मृति को अगर अकेले खड़ा कर दिया जाए तो वो किसी को भी कच्चा चबाने लायक नहीं हैं. उनका डांस बिल्कुल भी अच्छा नहीं है.’

    उनके जवाब देने के बाद स्मृति भी चुप नहीं बैठती हैं वो भी उन्हें कहती हुए दिखाई देती हैं कि ‘चलिए देखते हैं कौन किसको चबाएगा.’ इस दौरान दोनों के ही तीखे तेवर देखने के लिए मिलते हैं. ये पूरा मामला लवी के गाना ‘जवानी के अचार डालेगी’ पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद देखने के लिए मिलता है.

    बहरहाल, बॉलीवुड फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली लवी रोहतगी अब भोजपुरी सिनेमा से दूर हैं. उन्होंने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) जैसे एक्टर्स के साथ ‘धरतीपुत्र’ जैसी फिल्में की है. कुछ भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने इससे दूरियां बना ली. अभी वो कहां और क्या कर रही हैं. इसकी कोई जानकारी नहीं है.

    Tags: Bhojpuri Actresses, Bhojpuri Cinema

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर