'Pawri ho rahi hai' पर Tiktok स्टार आदर्श आनंद ने अपने अंदाज में बनाया वीडियो, YouTube पर मचाया धमाल

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के रहने आदर्श ने यूट्यूब चैनल पर पावरी गर्ल के वीडियो ये हमारी पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai) को कॉपी कर अपने अंदाज में एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 4 दिन में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 40 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के रहने आदर्श ने यूट्यूब चैनल पर पावरी गर्ल के वीडियो ये हमारी पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai) को कॉपी कर अपने अंदाज में एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 4 दिन में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 40 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के रहने आदर्श ने यूट्यूब चैनल पर पावरी गर्ल के वीडियो ''ये हमारी पावरी हो रही है (Pawri Ho Rahi Hai)'' को कॉपी कर अपने अंदाज में एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 4 दिन में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 40 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:
पिछले एक हफ्ते से सोशल मीडिया पर सबके सिर पाकिस्तानी गर्ल दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के वायरल वीडियो 'ये हमारी पावरी हो रही है' (Pawri ho rahi hai) का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. लाखों लोग 'पावरी' पर अपने वीडियो बनाकर सोशल अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं. इन दिनों क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर स्कूली बच्चे भी पावरी वीडियो बना रहे हैं. हर किसी की जुबां से 'पावरी' शब्द सुनने को मिल रहा है. इस वीडियो से मुबीना तो पावरी गर्ल (Pawari Girl) के नाम से दुनियाभर में मशहूर हो ही गई हैं लेकिन अब उनके पावरी वर्ड से दूसरे कलाकार भी खूब लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं. हाल ही में टिक टॉक स्टार रह चुके आदर्श आनंद ने भी पावरी पर वीडियो बनाया है.

बिहार के भागलपुर से ताल्लुक रखते वाले आदर्श ने यूट्यूब चैनल पर पावरी गर्ल को कॉपी कर अपने अंदाज में एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 4 दिन में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 40 हजार से अधिक यूजर्स ने इसे लाइक किया है. आदर्श के वीडियो की शुरुआत में पावरी गर्ल दिखती हैं और इसके बाद में यूट्यूबर खुद अपने दूसरे आर्टिस्ट के साथ नजर आते हैं.

आदर्श वीडियो में कह रहे हैं, ''ये हम हैं और ये हमारी कैफरीना हैं लेकिन हमारी शादी ही नहीं हो रही है''....इसके बाद बैकग्राउंड में तेरे नाम गाना बजने लगता है....इसके बाद आदर्श पावरी की तर्ज पर बोलते हैं, ''ये मैं हूं और ये कगंना है और ये ट्विटर को उलट पुलट कर रही हैं''... वीडियो में अन्य छोटी लड़की को आदर्श सुजैन बताते हैं और ऋतिक रोशन की मिमिक्री कर कहते हैं, ''सुजैन तुमने मेरे साथ बहुत गलत किया है.'' इसके बाद वे किसी पर्सन को करीना बताते हैं. इस वीडियो को देख आप बिना हंसे नहीं रह पाएंगे.



Youtube Video



बता दें कि पावरी गर्ल के मजेदार वीडियो के वायरल होने की मात्र इतनी सी वजह है कि वे पार्टी का सही उच्चारण करने के बजाय वह उसे पावरी कह रही हैं. सिर्फ इतनी सी बात ने आज उन्हें लोगों के बीच मशहूर बना दिया है. इस वीडियो के बाद मुबीन के फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दनानीर का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे पाकिस्तान सुपर लीग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वह वीडियो में कहती नजर आ रही हैं 'यह मैं हूं, यह स्टेडियम है और यहां पाकिस्तान सुपर लीग 6 हो रहा है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज