• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tokyo Olympics 2020: भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने Team India को दी बधाई, लिखा खास मैसेज

Tokyo Olympics 2020: भोजपुरी स्टार्स खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह ने Team India को दी बधाई, लिखा खास मैसेज

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक (Bronze In Tokyo Olympics) के प्ले आफ मुकाबले में जर्मनी को 5-4 से हराकर पदक जीता.

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक (Bronze In Tokyo Olympics) के प्ले आफ मुकाबले में जर्मनी को 5-4 से हराकर पदक जीता.

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian Men’s Hockey team) की जर्मनी (Germany) पर जीत और ब्रॉन्ज मेडल (Bronze Medal) पर कब्जा जमाने पर भोजपुरी स्टार्स ने भी शुभकामनाएं दीं. पढ़िए किसने क्या खास मैसेज लिखकर दी बधाई..

  • Share this:

    Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian Men’s Hockey team) ने जर्मनी (Germany) को हराकर ब्रॉन्ज मेडल (Bronze Medal) पर कब्जा जमा लिया है. इसी के साथ ओलंपिक पदक का कई वर्षों का इंतजार (India Create History) खत्म हुआ है. इससे पहले भारत ने हॉकी में पदक 1980 के मास्को खेलों में जीता था. तब उन्होंने गोल्ड जीता था. भारत ने टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक (Bronze In Tokyo Olympics) के प्ले आफ मुकाबले में जर्मनी को 5-4 से हराकर पदक जीता है. बता दें भारतीय पुरुष टीम में पंजाब के पांच खिलाड़ियों सिमरनजीत, हार्दिक, हरमनप्रीत, रूपिंदर पाल सिंह, गुरजंट ने हिस्सा लिया था. इसी कारण देशभर के साथ इस जीत को लेकर पंजाब में खास जश्न का माहौल है.

    इस शानदार प्रदर्शन और जीत के बाद से देशभर से टीम इंडिया (Team India) को बधाई संदेश आ रहे हैं. फिल्म जगत से भी कई कलाकार टीम को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी के कई स्टार्स ने भी पोस्ट शेयर कर बधाई दी है. एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर बधाई दी और पूरी टीम की फोटो शेयर की. उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा ‘इतिहास को फिर से लिखने के लिए टीम इंडिया को बधाई #tokyo2020 #cheer4india’. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस भी भारतीय पुरुष हॉकी टीम को ढ़ेरो बधाई दे रहे हैं

    भोजपुरी स्टार्स खेसारीलाल यादव और अंजना सिंह ने Team India को दी बधाई

    भोजपुरी के एंग्री यंग मैन खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने भी टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम को जीत की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. साथ में मैसेज में लिखा ‘टोक्यो ओलंपिक में भारतीय पुरूष हॉकी टीम के सभी खिलाड़ियों को इस शानदार और जानदार जीत की हार्दिक बधाई. हमें गर्व है आप सभी पर. जय हिंद’.

    भोजपुरी स्टार्स के इन पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर भारतीय टीम को बधाई दे रहे हैं. देखते ही देखते फोटोज पर हजारों हार्ट यानी लाइक्स आ चुके हैं. देशवासियों को इस ऐतिहासिक जीत पर गर्व है. लोग अपने अपने अंदाज में शुभकामनाएं भेज रहे हैं. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी भारतीय पुरुष हॉकी टीम के 41 साल बाद ओलंपिक पदक जीतने पर कप्तान मनप्रीत सिंह, मुख्य कोच ग्राहम रीड और सहायक कोच पीयूष दुबे से फोन पर बात की और उन्हें शुभकामनाएं दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज