• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tokyo Olympics: एक्टर Dinesh Lal Yadav ने बॉक्सर सतीश कुमार को बताया असली ‘बाजीगर’, कही खास बात, देखिए

Tokyo Olympics: एक्टर Dinesh Lal Yadav ने बॉक्सर सतीश कुमार को बताया असली ‘बाजीगर’, कही खास बात, देखिए

इससे पहले निरहुआ ने पीवी सिंधु (P V Sindhu) के लिए भी पोस्ट शेयर किया था

इससे पहले निरहुआ ने पीवी सिंधु (P V Sindhu) के लिए भी पोस्ट शेयर किया था

दिग्गज एक्टर (Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने भारतीय मुक्केबाज सतीश कुमार (Boxer Satish Kumar) की फोटो शेयर की और उन्हें बधाई दी है. निरहुआ ने लिखा ‘हार कर जीतने वाले को सतीश कुमार कहते हैं'. पढ़िए पूरा मैसेज यहां...

  • Share this:

    Tokyo Olympics: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के दिग्गज एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर देश से जुड़े अहम मुद्दों पर अपनी राय इंस्टाग्राम पर रखते हैं. अब उनका एक और पोस्ट सामने आया है, जिसमें एक्टर ने भारतीय मुक्केबाज सतीश कुमार (Boxer Satish Kumar) की फोटो शेयर की और उन्हें बधाई दी है. निरहुआ ने लिखा ‘हार कर जीतने वाले को सतीश कुमार कहते हैं. घायल होने के बाद भी भारत के लाल सेना के जवान Olympic में दहाड़ते रहे सतीश कुमार #proudofyou’… एक्टर ने मुक्केबाज को बाजीगर बताया और शाहरुख की फिल्म के ही अंदाज में उनकी तारीफ की. उनके इस पोस्ट पर अब यूजर्स और की कई कलाकार भी कमेंट कर सतीश कुमार को बधाई दे रहे हैं.

    दिनेश लाल निरहुआ के पोस्ट पर एक्टर देव सिंह (Actor Dev Singh) ने भी कमेंट कर लिखा ‘एक सच्चे स्पोर्टपर्सन और एक सच्चे भारतीय का प्रतीक’… बता दें, भारत के मुक्केबाज सतीश कुमार तगड़े प्रदर्शन के बावजूद क्वार्टर फाइनल से बाहर हो गए थे. इससे पहले के मैच में लगी उनकी चोट के कारण सतीश 0-5 से ये मुकाबला हार गए. सतीश कुमार सेना के जवान हैं, जिन्होंने मुक्केबाजी में खूब नाम कमाया है.

    निरहुआ ने लिखा ‘हार कर जीतने वाले को सतीश कुमार कहते हैं.

    इससे पहले निरहुआ ने पीवी सिंधु (P V Sindhu) के लिए भी पोस्ट शेयर किया था और लिखा था ‘भारत की बेटी, हम सबको आप पर गर्व है’. निरहुआ इन दिनों एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (amrapali dubey) के साथ अपनी कई तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में हैं. आम्रपाली तो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर निरहुआ के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. ये जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की टॉप जोड़ी में से एक है.

    हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में निरहुआ ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें करिश्मा कपूर के लिए इस कदर की दीवानगी थी कि वो उनकी हर फिल्म को फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखते थे. उन्होंने इससे संबंधित एक मज़ेदार किस्सा भी बताया था. करिश्मा कपूर को लेकर दीवानगी के चक्कर में उन्हें एक बार सजा भी मिली थी. उन्हें NCC कैंप संचालक ने उनसे काफी देर तक पुशअप्स लगवाए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज