रितेश पांडे के भोजपुरी गाने की याद दिलाता है टोनी कक्कड़-निक्की तंबोली का गाना 'नंबर लिख', वायरल हो रहा Video

टोनी कक्कड़ और नीक्की तंबोली के नए गानो को देखकर आपको रितेश पांडे की याद आने लगेगी

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) से अब बॉलीवुड (Bollywood) सिंगर्स भी इंस्पायर होने लगे हैं. हाल ही में फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का गाना 'नंबर लिख' (Number Likh) रिलीज हुआ है जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में रितेश पांडे के गाने 'हैलो कौन' (Hello Koun) से कुछ भाग कॉपी किया गया है. देखिए Video

  • Share this:
    NUMBER LIKH | Tony Kakkar | Nikki Tamboli | Anshul Garg | Latest Hindi Song 2021 | फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के भाई और सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नया गाना 'नंबर लिख' (Number Likh) इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में रिलीज हुआ ये गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. ये गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में चौथे नंबर पर ट्रेंड हो रहा है. टोनी कक्कड़ के साथ इस गाने में साउथ इंडियन फिल्म 'कंचना 3' से लाइम लाइट में आईं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) नजर आ रही हैं. निक्की तंबोली बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में टॉप 5 में शामिल थीं, जिससे उन्हें बड़ी पहचान मिली.

    टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली (Tony Kakkar Nikki Tamboli) का गाना नंबर लिख काफी मस्ती भरा सॉन्ग है जिसमें टोनी और निक्की की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस गाने में टोनी कक्कड़, निक्की को इंप्रेस करते दिख रहे हैं और उनसे अपना नंबर लिखने के लिए कहते हैं. लिरिक्स काफी कैची हैं जिस वजह से गाना आम लोगों की जुबान पर आसानी से चढ़ जा रहा है. सिर्फ 3 दिन में गाने ने 1 करोड़ यानी 10 लाख से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. ये गाना 18 जून को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने के लेखक, म्यूजिशियन और गायक टोनी कक्कड़ ही हैं.





    रितेश पांडे के 'हैलो कौन' से है इंस्पायर!
    वैसे ये गाना भोजपुरिया दर्शकों को भी बहुत पसंद आ सकता है क्योंकि ये गाना सुनकर भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के सबसे पॉपुलर सॉन्ग 'हैलो कौन' (Hello Koun) की याद आ जाएगी. इस गाने में टोनी कक्कड़ और निक्की तंबोली के बीच गाने में चलते वाले संवाद में दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करते हैं और 'हैलो कौन' वाक्य का भी इस्तेमाल करते हैं. 'हैलो कौन...हम बोल' रहे वाक्य को रितेश पांडे के गाने से ही कॉपी किया गया है क्योंकि वो बिल्कुल उसी अंदाज में बोला गया है जैसे रितेश के गाने में बोला गया है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय (Sneh Upadhya) का गाना 'हैलो कौन' सबसे ज्यादा देखा जाने वाला भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) है. गाने को अब तक 78 करोड़ से भी ज्यादा यानी 790 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना ऋद्धि म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर दिसंबर 2019 में रिलीज हुआ था. इस गाने ने रितेश पांडे को रातोंरात भोजपुरी का किंग बना दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.