यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है भोजपुरी फिल्‍म 'मेरे चाचू की शादी' का ट्रेलर, देखें VIDEO

अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ट्रेलर (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है ट्रेलर (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

भोजपुरी फिल्‍म 'मेरे चाचू की शादी (Mere Chachu Ki Shaadi)' का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 6:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर सुमित चंद्रवंशी और एक्ट्रेस निशा सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म 'मेरे चाचू की शादी (Mere Chachu Ki Shaadi)' का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जिसे अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी पर बेस्‍ड है, जिसकी शक्‍ल सूरत अच्‍छी नहीं होती है और समाज में उसे हीन दृष्टि से देखा जाता है. मगर उस लड़के के भी अपने सपने होते हैं और उसे भी ख्‍वाहिश अच्‍छी लड़की से शादी करने की होती है, लेकिन क्‍या लड़की उसको एक्‍सेप्‍ट कर पाती है. कुछ इसी स्‍टोरी लाइन की यह फिल्‍म है, जिसका ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

लोगों को बहुत पसंद आ रहा ट्रेलर
फिल्‍म 'मेरे चाचू की शादी' एक चाइलेंजिग फिल्‍म है, जो किसी भी नवोदित कलाकार के लिए आसान नहीं होता है कि इस तरह की फिल्‍में कर सके. ऐसा पहली बार हुआ है भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में कि कोई बतौर सोलो हीरो डेब्‍यू करने वाले कलाकार को दर्शकों ने खूब सराहा है. यह फिल्‍म साबित करता है कि दर्शकों को अच्‍छी फिल्‍में ही पसंद हैं. यह फिल्‍म एक और मामले में खास रहा है. यह पहली ऐसी फिल्‍म है भारतीय सिनेमा इंडस्‍ट्री के इतिहास में, जिसमें 8-8 म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हैं. सभी टॉप के म्‍यूजिशियन ने फिल्‍म में म्‍यूजिक दी है. तभी इस फिल्‍म का म्‍यूजिक बेहतरीन बना है. यह दर्शकों के लिए फिल्‍म में खास आकर्षण पैदा करता है. कुल मिलाकर देखें तो फिल्‍म बेहतरीन होने वाली है. बस इसके लिए दर्शकों को सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करना होगा.


बता दें, विजय खरे एक्टिंग एकेडमी के बैनर की फिल्‍म 'मेरे चाचू की शादी' के प्रोड्यूसर आशुतोष खरे, डायरेक्‍टर रूस्‍तम अली चिस्‍ती और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में सुमित चंद्रवंशी और निशा सिंह के अलावा आशुतोष खरे, मंटू लाल, शालू सिंह प्रमुख्‍य भूमिका में हैं. म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा, राजकुमार आर पांडेय, ओम झा, शिशिर पांडेय, रजनीश मिश्रा, मधुकर आनंद, स्‍व. धनंजय मिश्रा और अविनाश झा घुंघरू हैं. लिरिक्‍स सुमित सिंह चंद्रवंशी का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज