होम /न्यूज /मनोरंजन /Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह पर बरसी देवी मां की कृपा, 'सातो बहिनिया अईली' रिलीज होते ही कर रहा ट्रेंड

Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह पर बरसी देवी मां की कृपा, 'सातो बहिनिया अईली' रिलीज होते ही कर रहा ट्रेंड

Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह का देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' कर रहा ट्रेंड

Trending Bhojpuri Song: पवन सिंह का देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' कर रहा ट्रेंड

Bhojpuri Navratri Song: भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया देवी गीत 'सातो बहिनिया अईली' (Sato Bahiniya Ail ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार और रिकॉर्ड मशीन कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) कोई भी गाना लेकर आते हैं वो एक नया इतिहास ही रच जाते हैं ऐसे में अब नवरात्रि के मौके पर उन पर देवी मां की असीम कृपा देखने के लिए मिली है. उनका देवी गीत रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है, जो कि चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. शरदीय नवरात्रि के पहले दिन ही उनके वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इसके बोल ‘सातो बहिनिया अईली’ (Sato Bahiniya Aili) है. पवन का ये पचरा गीत है.

भोजपुरी देवी गीत (Bhojpuri Devi geet) ‘सातो बहिनिया अईली’ (Sato Bahiniya Aili) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. ये माता की भक्ति से सराबोर भोजपुरी देवी पचरा गीत है. गाने को कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. इस गाने का बोल बड़ा ही प्यारा है, ‘सातो रे बहिनिया अईली कके अस्ननवा, बइठली श्रृंगार करे तबले परल ध्यानवा, भईली भैरो बाबा के फिकिरवा, नाक के नथुनिया लाव रे मलिनिया, गिरल बाटे गंगाजी के तीरवा…’. इस देवी पचरा गीत में पवन सिंह ने देवी मां के रूप श्रृंगार का वर्णन अपनी मधुर वाणी में किया है, जोकि सुनने में श्रोताओं को बहुत पसंद आ रहा है और कानों को बड़ा प्रिय लग रहा है.

" isDesktop="true" id="4649883" >

इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि भव्य पंडाल में माता जी की विशाल मूर्ति स्थापित की गई है और पवन सिंह माता जी की पूजा अर्चना करके हारमोनियम बजाते हुए माता के भक्तों के साथ देवी पचरा गीत गा रहे हैं और मां के रूप का बखान कर रहे हैं. इस वीडियो को बड़े कैनवास पर फिल्माया गया है, जोकि देखते ही बन रहा है. यह देवी गीत यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है और लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को करीब डेढ़ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और करीब दो लाख लाइक्स भी मिले हैं. और तो और ये गाना चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

नवरात्रि स्पेशल भोजपुरी देवी पचरा गीत (Navratri Bhojpuri Devi geet) ‘सातो बहिनिया अइली’ को पवन सिंह ने गाया है. उनकी आवाज में ये बेहद ही प्यारा गीत लग रहा है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत हैं. वीडियो डायरेक्टर पवन पाल हैं. कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पवन सिंह ‘लाल घघरा’ गाकर सुर्खियों में आए थे. उनके इस गाने ने रिलीज होते ही बवाल ही मचा दिया था. एक दिन के भीतर ही ये गाना मिलेनियम क्लब में शामिल हो गया था. इसे उनके साथ शिल्पी राज ने गाया था और एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) ने हुस्न की बिजली गिराई थी.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Pawan singh new song

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें