'तू लड़की है कोई ऑक्सीजन नहीं' में दिखा खेसारी लाल का नया अंदाज, गाने ने मचाई खलबली

(photo credit: screen grab from youtube/Speed Records Bhojpuri)

(photo credit: screen grab from youtube/Speed Records Bhojpuri)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी इंडस्ट्री के एक स्टार कलाकार हैं और अब वह पिछले कुछ महीनों से भोजपुरी के ट्रेंड को मॉर्डन लुक देने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले भी देखा गया है कि खेसारी लाल अब अपने गानों को न्यू ट्रेंड के अनुसार फिल्मा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 6:28 AM IST
  • Share this:

मुंबई: अगर आप भी भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song 2020) का शौक रखते हैं और भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के फैंस हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशबरी है. खेसारी लाल यादव एक नए गाने के साथ आ चुके हैं. खेसारी लाल ने फैंस के लिए 'तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं' (Tu Ladki Hai Oxygen Nahi) नया गाना रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ही गाने ने सोशल मीडिया में धूम मचा रखा है. तू लड़की है ऑक्सीजन नहीं है गाने को पहले ऑडियो वर्जन में रिलीज किया गया था अब इसका वीडियो भी जारी कर दिया गया है.

इस धमाकेदार गाने में आवाज खेसारी लाल यदाव और खुशबू तिवारी केटी (Khushbu Tiwari KT) ने आवाज दी है. यह पहला मौका नहीं है जब खुशबू और खेसारी लाल की जोड़ी ने यू ट्यूब पर तहलका मचाया है. गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह गाना 3 दिसंबर को रिलीज हुआ था और तीन दिनों में ही इसे 31 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः पत्नी कश्मीरा को BB हाउस लेकर पहुंचे कृष्णा अभिषेक, बोले- हर बार अपने घर का सामान लाता हूं और ये...

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के एक स्टार कलाकार हैं और अब वह पिछले कुछ महीनों से भोजपुरी के ट्रेंड को मॉर्डन लुक देने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले भी देखा गया है कि खेसारी लाल अब अपने गानों को न्यू ट्रेंड के अनुसार फिल्मा रहे हैं. इसी का नतीजा है कि अब हर दिन उनका कोई न कोई गाना वायरल होता रहता है.

Youtube Video

वायरल गाने में एक्ट्रेस खेसारी लाल से पूछती है कि बता तेरी रात कैसे गुजरी, इस पर खेसारी कहते हैं कि तू छोड़ गई दिल तोड़ गई मैं तड़पा और तू रोई नहीं, चल कोई नहीं, अब तेरे लिए मैं रोऊं, सारी रात मैं न सोऊं ऐसा रीजन नहीं, तुझे क्या लगा मुझे छोड़ देगी और मैं मर जाऊंगा.....घंटा...तू लड़की है कोई ऑक्सीजन नहीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज