Home /News /entertainment /

up election 2022 samar singh met with akhilesh yadav see here photos raya

Samar Singh को अखिलेश यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी, आजमगढ़ से निरहुआ के सामने उप-चुनाव लड़ेंगी डिंपल यादव

Samar Singh को अखिलेश यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी, आजमगढ़ से निरहुआ के सामने उप-चुनाव लड़ेंगी डिंपल सिंह

Samar Singh को अखिलेश यादव ने दी बड़ी जिम्मेदारी, आजमगढ़ से निरहुआ के सामने उप-चुनाव लड़ेंगी डिंपल सिंह

UP Election 2022: भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की है. इनकी मुलाकात अनौपचारिक थी. इस मुलाकात का उद्देश्य समर सिंह को आजमगढ़ में होने वाले उप-चुनाव के लिए बड़ी जिम्मेदारी सौंपना था.

अधिक पढ़ें ...

उत्तर प्रदेश (UP Azamgarh By Election 2022) की आजमगढ़ सीट से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद अब इस सीट से उप-चुनाव होने वाला है, जिसकी तैयारी में सपा जुट गई हैं और भाजपा ने निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) को इस सीट से फतेह हासिल करने के लिए मैदान में उतारा है. इसके साथ ही सपा ने इस सीट को जीतने के लिए डिंपल सिंह (Dimple Singh) के नाम पर दाव लगाया है. अब देखना होगा कि वो इस उप-चुनाव को जीतकर पार्टी की गरिमा को बचा पाती हैं या नहीं. ऐसे में बड़ी खबर सामने आ रही है कि भोजपुरी एक्टर और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) को पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

दरअसल, समर सिंह और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Samar Singh-Akhilesh yadav) ने अनौपचारिक मुलाकात की है, जिसकी फोटोज भी सामने आई है. ऐसे में बताया जा रहा है कि इस मुलाकात का उद्देश्य आजमगढ़ में होने वाले उप-चुनाव के प्रचार की जिम्मेदारी को एक ऐसे कंधे पर सौंपना, जो कि पार्टी की गरिमा को डिंपल सिंह के साथ बचा सके और इस सीट को फतेह कर एक बार फिर से सपा का झंडा बुलंद कर सके. आपको बता दें कि आजमगढ़ से सपा को अभी तक हार नहीं मिली है. इससे पहले मुलायम सिंह यादव इस सीट को लगातार जीतते आए हैं. ये क्षेत्र यादव और मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है. बीजेपी का निरहुआ को इस सीट से उतारने का मतलब है कि सपा के वोटों में कटौती करना. ऐसे में अब ये मुकाबला कांटे की टक्कर वाला हो गया है.

UP Election 2022 Samar Singh Met With Akhilesh yadav

अब ऐसे में देखना ये होगा कि समर सिंह इस उप-चुनाव में अपनी क्या भूमिका निभाते हैं और कितने हद तक डिंपल सिंह के साथ सीट को बचाने में उनकी मदद कर पाते हैं. हालांकि, एक्टर जोर-शोर से तैयार हैं और वो इस सीट को फतेह करने के लिए कमर कस चुके हैं. उप-चुनाव को जीतने के लिए उनके कंधे पर प्रचार की बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है. पार्टी की ओर से उन पर काफी भरोसा जताया गया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी समर सिंह अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) और सपा के लिए चुनावी प्रचार करते रहे हैं. उन्होंने पार्टी के लिए कई गाने भी गाए हैं, जो खूब वायरल हो चुके हैं.

बहरहाल, अगर समर सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में उन्होंने यामिनी सिंह के साथ फिल्म ‘प्यार के परवाने’ (Pyaar ke Parvaane) की शूटिंग अयोध्या में पूरी की है. इसमें दोनों की जोड़ी नजर आने वाली है. इस फिल्म के जरिए इनकी जोड़ी तीसरी बार पर्दे पर रोमांस करेगी. इसके अलावा वो यामिनी सिंह (Yamini Singh) के साथ ही फिल्म ‘फाइटर किंग’ (Fighter King) में भी दिखाई देने वाले हैं. इसके साथ ही वो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘परिवर्तन’ में भी दिखाई देंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Bhojpuri, Samar Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर