Home /News /entertainment /

up election results 2022 bjp mp ravi kishan song up mein yogi adityanath ba rocking on internet watch video bhojpuri mogi

UP Election Results 2022: चुनावी रुझानों के बीच इंटरनेट पर छाया Ravi Kishan का गाना 'UP में सब बा', VIDEO

रवि किशन का गाना यूपीी में सब बा हुआ वायरल

रवि किशन का गाना यूपीी में सब बा हुआ वायरल

UP Election Results 2022: रवि किशन ने इलेक्शन रिजल्ट आने से पहले अपना एक चुनावी सॉन्ग Worldwide Records Bhojpuri से रिलीज किया था जिसे भारतीय जनता पार्टी के समर्थक आज के दिन काफी शेयर कर रहे हैं. नतीजों के रुझानों में योगी आदित्यनाथ जीत चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

Election results 2022: देश के 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के रिजल्ट (Uttar Pradesh Assembly Election Results 2022) के नतीजे आ रहे हैं और सबकी नज़र उत्‍तर प्रदेश विधानसभा 2022 पर है. जहां पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जबरदस्त रैलियां कर अपनी जीत का दावा किया था लेकिन सरकार बीजेपी की बन चुकी है. रुझाानों से पहले ही बीजेपी और योगी आदित्यनाथ  300 का आंकड़ा पार करने का दावा करते रहे हैं. सबसे ज्यादा जनसंख्या वाले राज्य में योगी आदित्यनाथ के पक्ष में गोरखपुर (Gorakhpur Election Result) से बीजेपी के सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी खूब प्रसार-प्रचार किया था. इस वक्त उनका गाना एक गाना खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे योगी जी की उपलब्धियां गिनवाते दिख रहे हैं और इसी आधार पर जनता ने एक बार फिर उन्हें सीएम की कुर्सी दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

रवि किशन ने गाने के जरिए खूब किया योगी आदित्यनाथ को प्रमोट
रवि किशन ने इलेक्शन रिजल्ट आने से पहले अपना एक चुनावी सॉन्ग Worldwide Records Bhojpuri से रिलीज किया था जिसे भारतीय जनता पार्टी के समर्थक आज के दिन काफी शेयर कर रहे हैं. भोजपुरी सिंगर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने चुनावी रुझानों को देखते हुए कहा, ‘विपक्ष के लिए कहना चाहूंगा, ना साइकिल, ना हाथी, ना हाथ बाउत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ बा…’इस गाने की शुरुआत भारत माता की जय और गोरखनाथ महाराज की जयकारे से शुरू होती है.

हिट हुआ ‘आदित्यनाथ की सरकार बा’ गाना
गाने में हर हर महादेव की जयकारे में यूपी में आदित्यनाथ की सरकार बा..विकास की बहार बा…सड़कन के जालवा..काम बेमिसाल बा..जे कबहुं न रहल ऊ अब्बा..यूपी में सब बा…अपराधी के जेलवा….इस गाने को रवि किशन ने गाया भले ही भोजपुरी अंदाज में हो लेकिन गेटअप में एक दम योगी आदित्यनाथ की तरह नजर आए. इसमें रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किये गए कार्यों को अपने लिरिक्स के माध्यम से प्रस्तुत करते नज़र आ रहे हैं जो कि डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियां गिनाता है.

लखनऊ के BJP दफ्तर में उत्साह
वहीं बात अगर यूपी की मतगणना को लेकर करें शुरुआती रुझानों (Early Assembly Result Trend) से बीजेपी खेमे में उत्‍साह देखा जा रहा है. लखनऊ स्थित पार्टी मुख्‍यालय पर समर्थकों ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्‍यनाथ के पोस्‍टर लगा दिए गए और सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. अब तक के रुझानों में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) गोरखपुर शहर सीट से आगे चल रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Ravi Kishan, UP election results, Yogi Adityanath Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर