Home /News /entertainment /

Valentine's Day से पहले Akshara Singh का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, कपल्स लुटाएंगे जमकर प्यार

Valentine's Day से पहले Akshara Singh का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज, कपल्स लुटाएंगे जमकर प्यार

Valentine's Day से पहले Akshara Singh का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज

Valentine's Day से पहले Akshara Singh का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज

Akshara Singh Bhojpuri gaana: वैलेंटाइन्स डे 2022 जल्द 14 फरवरी को मनाया जाएगा. ये दिन कपल्स के लिए खास दिन होता है. ऐसे में इसके पहले ही अक्षरा सिंह (Akshara Singh) रोमांटिक गाना 'लड़कियों को यूं ना पटाया करो' (Ladkiyon ko yu na pataya karo) रिलीज किया गया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी की फैशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान की मोहताज नही हैं. उनका कोई भी गाना या म्यूजिक वीडियो (Music video) आता है तो धमाल ही मचा जाता है. अक्षरा केवल एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि बेहतरीन सिंगर भी हैं. ऐसे में अब वैलेंटाइन्स डे 2022 (Valentine’s Day 2022) के मौके पर उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ (Ladkiyon ko yu na pataya karo) रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद कपल्स को एक-दूसरे पर खूब प्यार आएगा.

    भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन अक्षरा सिंह का नया गाना (Akshara Singh ka naya gaana) ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ रिलीज के साथ हर बार की तरह वायरल होने लगा है. एक बार फिर से अक्षरा सिंह इस गाने में लड़कियों का प्रतिनिधित्व करते नजर आ रही हैं. यह एक रोमांटिक गाना है, जिसमें अक्षरा की खूबसूरत आवाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. अक्षरा का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ ही फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

    पानी-पानी के बाद अक्षरा ने बॉलीवुड में दी दस्तक!

    अक्षरा ने अपने गाने (Akshara Singh gaana) ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ को लेकर कहा कि ‘यह सभी को पसंद आएगा. इसमें एक उम्मीद की गुजारिश है. हर कोई अपने आप में खास होता है. इसलिए, किसी के साथ गलत नहीं हो. यही संदेश हमारा गाना देता है.’ आपको बता दें कि अक्षरा का ग्राफ इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तो लगातार ऊपर जा ही रहा है. साथ ही ‘पानी-पानी’ (Paani Paani) की सफलता के बाद बॉलीवुड में भी उनकी दस्तक हो चुकी है.

    टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार से एक्ट्रेस ने की मुलाकात

    अक्षरा ने अभी हाल ही में टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ मुलाकात की थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वो जल्द ही बॉलीवुड के और भी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी. ऐसे में उनके हर प्रोजेक्ट्स पर उनके फैंस और चाहने वालों की नजर बनी रहती है और अक्षरा भी नियमित अंतराल पर अच्छी म्यूजिक वीडियो लेकर आती रहती हैं, जो खूब पसंद भी किया जाता है. उसी कड़ी में गाना ‘लड़कियों को यूं ना पटाया करो’ है, जिसे अक्षरा ने अपनी आवाज दी है और इसमें अभिनय भी किया है. म्यूजिक आशीष वर्मा का है और कोरियोग्राफर आर्यन देव हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

    Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri gaana

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर