लाइव टीवी

Bhojpuri: धूम मचा रहा खेसारी लाल यादव का नया गाना 'सेटिंग करा के जा'

News18Hindi
Updated: November 30, 2019, 8:51 AM IST
Bhojpuri: धूम मचा रहा खेसारी लाल यादव का नया गाना 'सेटिंग करा के जा'
खेसारी लाल यादव ने अपना नया गाना रिलीज किया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 27 नवंबर को रिलीज हुआ है. इस गाने में उनके साथ खुशबू तिवारी (Khushbu Tiwari) ने आवाज दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2019, 8:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने और एक्टिंग को लोग खूब पसंद करते हैं. उनके गाने इंटरनेट में धूम मचाते रहते हैं. खेसारी लाल यादव का एक और नया गाना अब रिलीज हुआ है. 27 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने के बोल 'जा ऐ जान सेटिंग करा के जा' (Setting Kara Ke Jaa) हैं. यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव के साथ ही इस गाने में खुशबू तिवारी (Khusboo Tiwari) ने अपनी आवाज दी है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस भोजपुरी गाने को 27 नवंबर को रिलीज किया गया है. इस गाने को अब को अब तक 30 लाख से भी अधिक बार देखा गया है. हालांकि अभी सिर्फ गाना ही रिलीज हुआ है. लेकिन जैसा कि इसके पोस्‍टर को देखकर लग रहा है, भविष्‍य में इसका वीडियो सॉन्‍ग भी रिलीज किया जा सकता है.



खेसारी लाल यादव के इस गाने में लॉर्ड जी ने संगीत दिया है. सोनू कुमार पांडे ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है. बता दें कि भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुए हैं. बिग बॉस 13 से बाहर होते ही उन्‍होंने यह गाना रिलीज करके अपने फैंस को खुश करने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: पवन सिंह के साथ जमकर नाचीं काजल राघवानी, देखें धमाकेदार Bhojpuri Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर