लाइव टीवी

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल नहीं निरहुआ के साथ काजल राघवानी का रोमांस, YouTube पर 7 करोड़ लोगों ने देखा

News18Hindi
Updated: March 14, 2019, 5:03 PM IST
Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल नहीं निरहुआ के साथ काजल राघवानी का रोमांस, YouTube पर 7 करोड़ लोगों ने देखा
काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

Hit Bhojpuri Song/Gana: भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' (Patna Se Pakistan) का भोजपुरी गाना 'हम हैं पिया जी के' (Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa) यूट्यूब (YouTube) पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2019, 5:03 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देने में जहां भोजपुरी सिनेमा कोई कसर नहीं छोड़ रहा है वहीं यहां पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) जैसे सुपरस्टार हिंदी फिल्मों की हिट जोड़ियों को बराबर टक्कर दे रहे हैं.

दर्शकों के बीच निरहुआ और आम्रपाली वहीं खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन ऐसे में एक ऐसा वीडियो भी है जोकि आपको कन्फ्यूज़ कर सकता है. क्योंकि इस वीडियो में काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल नहीं बल्कि दिनेश लाल यादव निरहुआ नज़र आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' (Patna Se Pakistan) का गाना 'हम हैं पिया जी के' (Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa) यूट्यूब (YouTube) पर ताबड़तोड़ व्यूज़ बटोर रहा है. अब तक इस गाने को 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. हालांकि यहां काजल के साथ खेसारी लाल भले ही नज़र नहीं आ रहे हैं लेकिन फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली जरुर मौजूद हैं.

साल 2015 में आई इस भोजपुरी फिल्म ने बिहार-झारखंड में काफी लोकप्रियता बटोरी. यही नहीं फिल्म ने कमाई के मामले में भोजपुरी की कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स भी तोड़े. यहां देखिए फिल्म का ये सुपरहिट गाना...

Bhojpuri Video Song - भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' का गाना 'हम हैं पिया जी के'






Loading...

ये भी पढ़ें-

जैकी श्रॉफ को पसंद आ गईं दिशा पाटनी? टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड पर कही ऐसी बात!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...