होम /न्यूज /मनोरंजन /Video: भांजे विनय आनंद ने मामा गोविंदा को दिया ट्रिब्यूट, भोजपुरी एक्ट्रेस के संग उनके गाने पर किया रोमांस

Video: भांजे विनय आनंद ने मामा गोविंदा को दिया ट्रिब्यूट, भोजपुरी एक्ट्रेस के संग उनके गाने पर किया रोमांस

Video: भांजे विनय आनंद ने मामा गोविंदा को दिया ट्रिब्यूट, देखिए वीडियो

Video: भांजे विनय आनंद ने मामा गोविंदा को दिया ट्रिब्यूट, देखिए वीडियो

Viral Video: भोजपुरी एक्टर और बॉलीवुड स्टार गोविंदा के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल ...अधिक पढ़ें

विनय आनंद (Vinay Anand) ने अपने मामा गोविंदा (Govinda) के एक फिल्म के गाने पर अपनी को-स्टार राधा सिंह (Bhojpuri Actress Radha Singh) के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने अपने करियर की शुरुआत भले ही हिंदी सिनेमा से की थी, मगर अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. एक्टर कई हिट भोजपुरी फिल्में दे चुके हैं. वो कई बड़े स्टार्स के साथ काम भी कर चुके हैं. विनय फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. यहां पर उनके पास अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में अब उन्होंने भोजपुरी एक्ट्रेस राधा सिंह के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों को गोविंदा के गाने पर रोमांस करते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, विनय आनंद ने अपनी को-स्टार राधा सिंह के साथ मामा गोविंदा की मूवी ‘दीवाना मस्ताना’ के एक रोमांटिक गाने पर रोमांस करते हुए नजर आए हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और कू पर भी शेयर किया है. यह गाना गोविंदा, जूही चावला और अनिल कपूर पर फिल्माया गया था. वीडियो के साथ विनय ने एक मज़ेदार कैप्शन भी लिखा है जो अब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने मामा गोविंदा जी को यह डांस ट्रिब्यूट (Vinay Anand tribute to govinda) करता हूं, बॉलीवुड में इन्होंने अपने डांस, कॉमेडी और एक्टिंग से धमाल मचा दिया है. मैं उनको अपना आदर्श भी मंनता हूं. इसी के साथ-साथ मैं हमेशा से ही दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना को अपना आदर्श मानता हूं. #tribute #हीरोनंबर_1 #govinda’. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर शानदार एक्सप्रेशंस दिखा रहे हैं और एक्ट्रेस राधा सिंह के साथ जबरदस्त रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी विनय ने राधा सिंह के साथ बैक टू बैक कई वीडियो शेयर किए थे. इन वीडियोज में भी उन्होंने गोविंदा के ही गाने पर खूब रोमांस किया था. उन वीडियोज में भी दोनों के बीच सिजलिंग मूव्स समेत शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. इनमें उनके एक्सप्रेशंस हूबहू गोविंदा के जैसे ही देखने के लिए मिले थे.

आपको बता दें कि विनय आनंद ने पहले भी सोशल मीडिया पर इच्छा जताई थी कि वो बॉलीवुड के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajinikanth) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं. विनय मस्तमौला अंदाज में रहते हैं. आपको बता दें कि गोविंदा के भांजे भोजपुरी फिल्मों (Vinay Anand Bhojpuri Films) में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं. इसके साथ-साथ वो अपने मस्तमौले अंदाज के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Vinay anand

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें