• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bollywood Actor Govinda के साथ अपने रिश्तों पर भांजे विनय आनंद ने किया खुलासा, कही बड़ी बात, पढ़िए

Bollywood Actor Govinda के साथ अपने रिश्तों पर भांजे विनय आनंद ने किया खुलासा, कही बड़ी बात, पढ़िए

विनय आनंद ने अपना करियर बॉलीवुड से शुरू किया था

विनय आनंद ने अपना करियर बॉलीवुड से शुरू किया था

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) के चर्चे उनके काम से ज्यादा मामा गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के साथ उनके रिश्तों को लेकर होते हैं. इसी को लेकर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक लंबी सी पोस्ट डाली है, जो इस समय काफी चर्चा में है.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) 'लो मैं आया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) के तौर पर बन गई. विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं. विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है और अक्सर उनके मामा और उनके बीच के खराब रिश्तों को लेकर खबरे आती रहती हैं. इसी को लेकर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबी सी पोस्ट डाली है, जो इस समय काफी चर्चा में है. उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सभी मीडिया वालों को बताना चाहता हूं, 'मेरे मामा गोविंदा (Bollywood Actor Govinda) के साथ मेरे संबंध भले ही ज्यादा अच्छे नहीं दिखाई देते हों, लेकिन बुरे भी नहीं हैं. ये सिर्फ उम्र के अंतर के कारण दिखता है. वो मुझसे काफी बड़े हैं. वो मेरे पिता की उम्र के नहीं है, लेकिन फिर भी वो मेरे लिए पिता समान ही हैं'.

    विनय ने कहा कि 'मैं उनसे डरता भी हूं, काम और टैलेंट की बात करें तो मैं उनके सामने बहुत छोटा हूं. मैंने जो कुछ भी सीखा है उन्हें देखकर ही सीखा है. मैं उनका बेहद सम्मान करता हूं, वो हमेशा मेरे गुरु रहेंगे. गोविंदा जी हमारे देश में सबसे विनम्र सुपरस्टार्स में से एक हैं'.  काम को लेकर आगे विनय ने कहा कि 'मुझसे किसी तरह की गंध की उम्मीद ना रखें, मैं इस इंडस्ट्री में सिर्फ मेहनत और आप सब के प्यार के साथ आगे बढ़ रहा हूं. ज्यादा कह दिया तो माफ करें'...

    विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है और अक्सर उनके मामा और उनके बीच के खराब रिश्तों को लेकर खबरे आती रहती हैं.


    बता दें एक्टर विनय आनंद ने अपना करियर बॉलीवुड से शुरू किया था लेकिन वहां उनके हाथ कुछ खास सफलता नहीं लगी, जिसके बाद वो भोजपुरी सिनेमा की ओर चले गए. अपने करियर में उन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्में और कई म्यूजिक एल्बम में अपनी आवाज भी दी है. हाल ही में विनय ने अपने डिजिटल डेब्यू की बात भी कही थी. उन्होंने बताया था कि मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक हिंदी फिल्म बना रहा हूं जिसकी शूटिंग शिमला में की गई है. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है, जिसे जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज