Home /News /entertainment /

Bhojpuri Song 'आरा से अरवल जालू' में राहुल हलचल संग Trisha Kar Madhu का बवाल अंदाज, MMS से हुई थीं बदनाम!

Bhojpuri Song 'आरा से अरवल जालू' में राहुल हलचल संग Trisha Kar Madhu का बवाल अंदाज, MMS से हुई थीं बदनाम!

त्रिशा कर मधु का नया गाना रिलीज

त्रिशा कर मधु का नया गाना रिलीज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) सुमित सिंह चंद्रवंशी के नए गाने ‘पलंगिया तोड़ देबs का’ के बाद अब राहुल हलचल के नए गाने आरा से अरवल जालु में नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में लोगों को लुभाने की कोशिश करती दिख रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

     #Viral Song | आरा से अरवल जालु | Rahul Hulchal | Ft, Trisha Kar Madhu | Bhojpuri Viral Song 2021: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इन दिनों बैक-टू-बैक गानों में नजर आ रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री का नया गाना रिलीज हुआ है जिसमें वे अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को-स्टार संग अपने बोल्ड मूव्स के जरिए भोजपुरी दर्शकों को लुभा रही हैं. जो गाना तृषाकर पर फिल्माया गया है उसे राहुल हलचल ने आवाज ने दी है और जिसके बोल ‘आरा से अरवल जालु’ हैं.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘आरा से अरवल जालु’, 13 दिसंबर को Wave Music ने रिलीज किया था जिस पर 24 घंटे में खबर बनाने तक 1 लाख ही व्यूज आए हैं. गाने के लिरिक्स भैया नितेश के ने लिखे हैं और म्यूजिक बच्चू बिहारी ने दिया है जबकि पंकज सोनी ने इसे डायरेक्ट किया है. यूं तो इस म्यूजिक वीडियो में तृषाकर अपने परफोर्मेंस से पूरा दम दिखाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन दर्शक इस पर मिला-जुला ही रेस्पोंस कर रहे हैं. दो बन वाली चोटियों में त्रिधा अलग ही गेटअप में दिख ही हैं.

    पिछले दिनों ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के न्यूकमर सिंगर सुमित सिंह चंद्रवंशी के नए गाने ‘पलंगिया तोड़ देबs का’ तृषाकर मधु पर फिल्माया गया है. वीडियो में चंद्रवंशी के साथ ग्लैमरस एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिंगर ने नए गाने को अपने आधिकारिक यूट्यूब Sumit Singh Chandravanshi पर जारी किया था. इसके अलावा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी इसका लिंक शेयर किया है और लोगों से आशीर्वाद देने की अपील की थी लेकिन ये उतना धमाल नहीं मचा सका. त्रिधा का नाम एक एमएमएस लीक होने को लेकर भी विवादों से घिरा रहा और उनकी इमेज को भी काफी नुकसान पहुंचा. हालांकि, अब वे दोबारा से अपने करियर पर पूरे जीजान से फोकस कर रही हैं.

    Tags: Bhojpuri Actress, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri films, Bhojpuri gaana, Trishakar madhu

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर