Home /News /entertainment /

होली के बहाने भोजपुरी इंडस्ट्री ने अश्लील गानों का तोड़ा रिकॉर्ड! पुरुष ही नहीं, महिला सिंगर्स ने भी पार की हद

होली के बहाने भोजपुरी इंडस्ट्री ने अश्लील गानों का तोड़ा रिकॉर्ड! पुरुष ही नहीं, महिला सिंगर्स ने भी पार की हद

खेसारी से लेकर अरविंद अकेला तक सभी ऐसे गाने बना रहे हैं. (फोटो: Social Media)

खेसारी से लेकर अरविंद अकेला तक सभी ऐसे गाने बना रहे हैं. (फोटो: Social Media)

भोजपुरी सिंगरों (Bhojpuri Singers) ने होली के बहाने अश्लील गानों (Bhojpuri ganda gana) के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. भाभी से लेकर साली तक को जोड़कर अश्लील गाना गा रहे हैं. कई गानों के ऐसे–ऐसे बोल हैं की सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सिंगरों (Bhojpuri Singers) का इन दिनों रोज कई एलबम होली को लेकर रिलीज हो रहा है. इसका प्रचार प्रसार खुद बड़े-बड़े भोजपुरी के अश्लील सिंगर कर रहे हैं. यही नहीं ये सिंगर अपने अश्लील गानों (Bhojpuri Vulgar Songs) को लोगों से अधिक से अधिक सुनने की भी अपील कर रहे हैं.

अश्लीलता की कर दी हद पार

भोजपुरी सिंगरों ने होली के बहाने अश्लील गानों (Bhojpuri ganda gana) के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. भाभी से लेकर साली तक को जोड़कर अश्लील गाना गा रहे हैं. कई गानों के ऐसे–ऐसे बोल हैं की सुनकर आपका दिमाग चकरा जाएगा. पुरुष सिंगर तो अश्लील गाने गाने में शुरू से ही नंबर वन रहे हैं. लेकिन इस बार महिला सिंगर भी कम नहीं हैं. महिला सिंगरों ने भी इस बार जमकर अश्लील गाना गाया है. कई के ऐसे बोल है जो लिख नहीं सकते हैं.

bhopjpuri vulgar songs in holi 3

भोजपुरी में अश्लील गानों का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है. (फोटो: Social Media)

होली में खेसारी पीकर बनेंगे बंदर

भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और फेमस सिंगर खेसारी लाल यादव का भी होली को लेकर कई गाना आ चुका हैं. इनके गाने को लोग पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन इनके भी गाने अश्लील ही है. खेसारी शिल्पी राज के साथ कई गाना गाए हैं. खेसारी के एक गाने के बोल है ‘’होली में पीकर अइनी बलंडर.. बनके बंदर डालेंगे अंदर’’. वही, महिला सिंगर जो आगे गाती है वह लिखने लायक नहीं है. खेसारी के दूसरा एलबम अंतरा सिंह प्रियंका के साथ आया है. नाम है होली के कबूतर. इसमें भी अश्लीलता की भरमार है.

बाकी सिंगर भी कम नहीं

सिंगर प्रमोद प्रेमी, नीलकमल, कल्लू, रितेश पांडेय समेत कई सिंगरों के कुछ एलबम आ गए है. कुछ के आने वाले हैं. लेकिन इसमें भी अश्लील गानों की भरमार है. आने वाले एलबम का पोस्टर सिंगर खुद डाले हुए हैं. किसी सिंगर का अब तक ऐसा कोई गाना नहीं आया है. जो परिवार के साथ आप सुन सकें.

bhopjpuri vulgar songs in holi 1

होली में कई अश्लील गाने सुनाई दे जाते हैं. (फोटो: Social Media)

गुड्डू रंगीला भी रेस में

भोजपुरी के अश्लील गानों को लेकर कुख्यात रहे सिंगर गुड्डू रंगीला भी इस बार होली में दम लगाए हुए हैं. रंगीला भी होली के कई अश्लील गाने को लेकर आए हैं. इनके गाने के बोल कैसे होते हैं बहुत सारे लोगों को पहले से ही पता है. इस बार कई ऐसे इनके गाने के बोल है की आप लिख नहीं सकते हैं.

ये कोई नयी बात नहीं

भोजपुरी सिंगरों का होली पर अश्लील गाना गाना कोई नया बात नहीं है. जिस वक्त कैसेट और सीडी का समय था उस वक्त भी कई सिंगर होली के मौके पर अश्लील गाना लाते थे. जिसमें गड्डू रंगीला फेमस रहे हैं. उसी रास्ते पर भोजपुरी के बाकी सिंगर चलते गए जो आजतक तक सिलसिला जारी है.

bhopjpuri vulgar songs in holi 2

पुरुष सिंगर्स के अलावा महिला सिंगर्स भी अश्लील गाने गाती हैं. (फोटो: Social Media)

ड्राइवरों की पहली पसंद

होली के गाने पसंद करने वालों में सबसे नंबर वन पर ट्रक और ट्रैक्टर के ड्राइवर रहे हैं. ये ड्राइवर कैसेट के समय से ही कैसेट खरीद कर बजाते रहे हैं. 25-30 साल पहले एक कैसेट के लिए 20-30 रूपए खर्च करना पड़ता था. ड्राइवर ऐसे गाने को खुद तो सुनते ही है. ट्रक-ट्रैक्टर पर लगे स्पीकर को तेज आवाज में बजाकर दूसरे को सुनाते भी हैं. इनकी हरकतों से सबसे अधिक महिलाएं और लड़कियां परेशान होती हैं. कई बार तो ऑटो वाले भी कम नहीं होते. वह भी महिला यात्रियों को देख गंदे गाने बजाने लगते हैं. ऐसे ड्राइवरों पर कोई कार्रवाई भी नहीं होती हैं. फिलहाल ऐसे होली गाने की भरमार यूट्यूब पर है. इसके लिंक सिंगर लोगों के बीच खुद शेयर कर रहे हैं और जानकारी दे रहे हैं.

Tags: Bhojpuri Singer, Bhojpuri songs

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर