अपना शहर चुनें

States

पहली बार पंजाबी गेटअप में दिखे खेसारीलाल यादव, रिलीज हुआ गाना 'तू लड़की है, ऑक्सीजन नहीं'

इस गाने को 24 घंटे के अंदर 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)
इस गाने को 24 घंटे के अंदर 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (Video Grab Youtube)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह नया गाना 'तू लड़की है, ऑक्सीजन नहीं' का वीडियो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 12:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. उनके एल्बम या फिर फिल्म के गाने से लेकर उनके स्टेज शो तक के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. खेसारीलाल ने भोजपुरी में अपनी आवाज से पहचान बनाई और फिर एक एक्टर के रूप में खुद को भोजपुरी फिल्म जगत में स्थापित किया. वहीं, खेसारीलाल का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो हिंदी में मिक्स है.

रिलीज के साथ वायरल हुआ गाना
खेसारीलाल का यह नया गाना 'तू लड़की है, ऑक्सीजन नहीं' का वीडियो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस गाने को भोजपुरी स्टार ने हिंदी मिक्स में गाया है और कहीं से भी यह गाना भोजपुरी नहीं लग रहा. इस गाने को खेसारीलाल ने बॉलीवुड गानों के तर्ज पर बनाया है और पहली बार वह पंजाबी के गेटअप में नजर आए हैं. इस गाने में खेसारीलाल के साथ इशा शर्मा नजर आ रही हैं. स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को 24 घंटे के अंदर 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप भी देखिए खेसारीलाल का यह नया गाना-


बात दें, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. बता दें, 'लिट्टी चोखा' से खेसारीलाल का बहुत पुराना नाता है. उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में उन्हें 'लिट्टी चोखा' बेचना पड़ा था. अब जल्द ही खेसारीलाल भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. काजल राघवानी और खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्म 'लिट्टी चोखा' के जरिए बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण को पर्दे पर उकेरा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज