अपना शहर चुनें

States

रिलीज होते ही वायरल हुआ नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का Bhojpuri Song 'तकदीर के मारल'

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) के भोजपुरी गाने ‘तकदीर के मारल’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2021, 10:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) के लाजवाब अदायगी से सजा भोजपुरी गाना ‘तकदीर के मारल’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सैड सांग के ऑडियो की अपार सफलता के बाद वीडियो भी रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. नीलकमल सिंह के मधुर आवाज में गाए हुए इस सैड सांग में नीलकमल सिंह और नीलम गिरी बेहतरीन अदाकारी किया है. साथ ही आशुतोष तिवारी ने भी परफॉर्मेंस किया है.

इस गीत को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है और इसे सुनने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है.  इसका संगीत तैयार किया है संगीतकार राज गाजीपुरी ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं गीतकार अखिलेश बाबा ने. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर रितिक आरा, एडीटर दीपक पंडित हैं. रिकॉर्डिंग सोनू गाजीपुरी ने किया है. परिकल्पना समर मोदी ने की है.






गौरतलब है कि नीलकमल सिंह और नीलम गिरी का यह सैड सांग "तकदीर के मारल" काफी पॉपुलर हो रहा है. पहले इस गाने के वीडियो का फिल्मांकन काफी रिच किया गया है. वीडियो की शूटिंग कई बेहतरीन व रमणीय लोकेशन पर की गई है. इस सैड सांग को देखकर यह कहा जा रहा है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स हमेशा की तरह एक बार फिर भोजपुरी संगीत जगत में बदलाव ला रहे हैं. जिसको जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज