अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: अक्षरा सिंह का नया गाना 'कोई ऐसा सगा नहीं है' रिलीज, अपने विरोधियों को दिया करारा जवाब

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

भोजपुरी सिंगर व एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 6:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ‘कोई ऐसा सगा नहीं है, जिसे तूने ठगा नहीं है.‘ ये कोई राजनीतिक बयान नहीं, बल्कि यह एक गाने की लाइन है, जिसके जरिए भोजपुरी सिंगर व एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. इसमें अक्षरा ने सां‍केतिक रूप से अपने विरोधी के दागदार इतिहास की भी चर्चा की है और तो और अक्षरा ने उसे गिद्ध तक करार दे दिया है.

आपको बता दें कि कुछ साल पहले अक्षरा सिंह की जिंदगी में उथल-पुथल मची थी, जिसकी वजह उन्‍होंने इंडस्‍ट्री के दिग्‍गज को-स्‍टार को बताया था. उस वक्‍त वे बेहद परेशानियों से गुजर रहीं थी. तब भी उन्‍होंने अपने दर्द का इजहार अपने गानों के जरिए किया था. फिर उस दर्द से उबरने के लिए उन्‍होंने गायिकी शुरू की और देखते ही देखते ऑडियंस के दिलों दिमाग पर छा गईं. नतीजा उनके गाने को सभी मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर खूब पसंद किया जाने लगा. तभी एक वक्‍त आया कि अक्षरा के गाने भोजपुरी के चर्चित म्‍यूजिक चैनल से आउट हो गए. कहा गया कि अक्षरा सिंह को भोजपुरी के कुछ बड़े स्‍टार ने साजिश के तहत उन म्‍यूजिक चैनल पर दबाव बनाया.





उसके बाद अक्षरा ने खुद का चैनल बनाया और कई नए चैनलों के लिए एक से बढ़कर एक हिट दिए. कोविड के समय भी साल 2020 में अक्षरा सिंह ने बिना रूके खूब काम किया. इसके बाद लगा कि अक्षरा की लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा है, लेकिन अचानक अक्षरा सिंह का यह गाना ‘जिसका चाटता है उसी को काटता है’, इस बात की ओर इशारा करता है कि फिर से उन्‍हें किसी ने ठेंस पहुंचाई है, जिसके बाद उन्‍होंने भी अपने इस गाने के जरिये विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम किया है.
बहरहाल, जो भी इस गाने में अक्षरा का स्‍वैग खूब निकल कर बाहर आ रहा है. इस गाने को अक्षरा ने अपने ही चैनल से रिलीज किया है, जिसको अब तक 255,726 व्‍यूज महज 24 घंटे में मिली हैं. आपको बता दें कि गाना ‘जिसका चाटता है उसी को काटता है’ को अक्षरा ने खुद गाया है. मनोज मतलबी का गीत है और संगीत अविनाश झा घुंघरू का है. वीडियो डायरेक्‍टर पंकज सोनी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज