अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने फिर मचाई धूम, देखें 'भीतर के तीतर' का VIDEO

इस गाने के वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)
इस गाने के वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. (Video Grab Youtube)

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशालाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक नया गाना 'भीतर के तीतर' रिलीज कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 12:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 'ड्रीम गर्ल' गाने का खुमार अभी लोगों के दिमाग से उतरा भी नहीं है कि भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशालाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक नया गाना 'भीतर के तीतर' रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने एक बार फिर से इस जोड़ी को अपना भरपूर प्यार दिया है. गाने का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए इस गाने के वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को निरहुआ के साथ मिलकर अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. यूट्यूब पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें, दिनेशलाल यादव इस गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति पर आधारित अपनी एक शॉर्ट फिल्‍म देश को समर्पित करेंगे. यानी उनकी यह शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ 26 जनवरी को रिलीज की जाएगी.





इस फिल्‍म का निर्माण हां फिल्‍म्‍स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर-एडिटर सुधांशु शेखर हैं. शॉर्ट फिल्‍म ‘भारत’ एक देशभक्ति फिल्‍म है, जिसमें एक खास संदेश छुपा है. यह फिल्‍म देश की कौमी एकता को मजबूत करने वाली फिल्‍म होगी. कुछ मौका परस्‍त लोग जिस तरह से देश में हिंदू-मुसलामान को देश के खिलाफ करने की कोशिश करते हैं, उसको यह फिल्‍म मुंहतोड़ जवाब देगी. इस फिल्‍म की शूटिंग आज पूरी हो गई. जल्‍द ही यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में जाएगी और 26 जनवरी को देश की जनता के लिए रिलीज कर दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज