लाइव टीवी

निरहुआ-आम्रपाली के इस VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लाखों बार देखा गया

News18Hindi
Updated: January 12, 2020, 6:28 AM IST
निरहुआ-आम्रपाली के इस VIDEO ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, लाखों बार देखा गया
वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है.

निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2020, 6:28 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) की तरह ही इन दिनों रीजनल सिनेमा में भोजपुरी (Bhojpuri) जगत की धूम है. यहां रिलीज होने वाला तकरीबन हर गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. भोजपुरी के मशहूर अभिनेताओं में से एक दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी स्टार बन चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके गानों को लोग काफी पसंद करते हैं.

निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने शुरुआत तो अपनी आवाज से की थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों में वह अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. आलम ये है कि उनके पुराने वीडियो भी यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते हैं.



निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्म ‘जय वीरू’ इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला.

साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: 13 साल की उम्र में आरती सिंह के साथ बंद कमरे में हुआ था ऐसा, आज भी कांप जाती है रूह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 6:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर