सलमान खान से मिलने के बाद ऐसी हुई थी आम्रपाली दुबे की हालत

सलमान खान से मिलने के बाद ऐसी हुई थी आम्रपाली दुबे की हालत
आम्रपाली दुबे सलमान के सामने एकदम ब्लैंक हो गई थीं.

भोजपुरी की स्टार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपनी सलमान खान (Salman Khan) से पहली मुलाकात की कहानी सुनाई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम चैट लाइव के दौरान अपने चाहने वालों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई सवालों का खुलकर जवाब दिया. इसी दौरान उनसे बॉलीवुड में उनके फेवरेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो सलमान खान को काफी समय से देखते आ रही हैं और उन्हें काफी पसंद करती हैं.

इसी दौरान आम्रपाली ने सलमान खान से पहली मुलाकात का किस्सा बताया. आम्रपाली के अनुसार वो सलमान से पहली दफा सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग दौरान मिली थीं. वहां दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आम्रपाली को सलमान खान से मिलाया. सलमान खान को देखते ही आम्रपाली का दिल बैठ गया. उन्हें समझ ही नहीं आया कि वो वहां क्या बोलें.

आम्रपाली के अनुसार वो उनका एकदम से फैन वाला मोमेंट हैं इसलिए उन्हें कुछ सूझा नहीं और उन्होंने पट से बता दिया कि उनका अभी एक गाना आया है और बहुत बड़ा हिट हुआ है. ऐसे में आप तो सलमान खान को जानते हैं कि वो कितने हाजिर जवाब हैं, सलमान ने तपाक से कह दिया कि गाना हिट हुआ है तो सुनाओ फिर... अब आम्रपाली की हालत और ज्यादा बिगड़ गई. उन्हें स्कूल में किसी टीचर के सामने खड़ा होने जैसा महसूस हुआ और उन्होंने गाना शुरू किया. मुश्किल एक या दो लाइन गाया होगा कि आगे दिनेश ने वहां से आगे गाना शुरू कर दिया.



आम्रपाली कहती हैं कि दिनेश लाल यादव निरहुआ एकदम सही समय पर संभाल लिया वरना मैं बेहोश होने वाली थी. ठीक इसी तरह कुछ दिनों पहले अपनी पसंदीदा अभिनेत्री पर बात करते हुए दिनेश लाल यादव ने बताया कि वो एनसीसी कैंप से भागकर के करिश्मा की‌ फिल्म का पहला शो देखने चले गए थे. इसके चलते उन्हें सजा भी भुगतनी पड़ी थी.



उल्लेखनीय है कि दिनेश लाल यादव सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं. उसी के बाद से वो सलमान खान के साथ अच्छा संबंध रखते हैं. जबकि आखिरी बिग बॉस में खेसारी लाल यादव भी शो का हिस्सा बने थे.
First published: May 12, 2020, 5:37 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading