VIDEO: जब BJP सांसद और एक्टर रवि किशन संग Rashmi Desai ने लगाए ठुमके, उदित नारायण ने गाया गाना

रवि किशन संग काम कर चुकी हैं रश्मि देसाई

रवि किशन संग काम कर चुकी हैं रश्मि देसाई

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने कई उतरन (Utran), परी हूं मैं (Pari Hun mein), मीत मिला दे रब्बा, (Meet Mila De Rabba), सीआईडी (CID), सावधान इंडियान (Savdhan India) के अलावा झलक दिखलाजा और बिग बॉस जैसे तमाम रियलिटी शोज में काम कर अपनी पहचान बनाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी काम किया है. यहां हम आपको रश्मि और रवि रिशन की केमिस्ट्री का एक वीडियो दिखा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 2:32 PM IST
  • Share this:
रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. एक्ट्रेस ने 'Yeh Lamhe Judaai Ke' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनकी लाइफ में कई तरह के उतार चढ़ाव आए लेकिन बिग बॉस में एंट्री के बाद से फिर से उनके करियर की नई दिशा मिली है और अब उनके पास काम के ढेरों ऑफर्स हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मि का भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से भी कनेक्शन है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) संग भी काम किया है. इन दोनों पर फिल्माया गया एक गाना आज भी कई भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है.

रश्मि ने सुपरस्टार और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के सांसद रवि किशन (Ravi kishan) संग भोजपुरी फिल्म ' Lakhon Mein Ek Hamar Bhauji' में साथ काम किया था. फिल्म के गाने 'Chala Nadiya Kinare Chali' में रवि किशन अपनी को-स्टार रश्मि संग रोमांस करते दिख रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुरों के सरताज उदित नारायण (Udit Narayan) ने पामेला जैन के साथ मिलकर गाया है.

Youtube Video





वीडियो में रवि किशन और रश्मि देसाई जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं. गाने में रश्मि कमाल की कमर हिलाते हुए दिख रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने Kab Hoi Gauna Hammar में भी काम किया है और इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज