होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Song: एक्टर-प्रोड्यूसर से सिंगर बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, पहला देवी गीत 'मोरी मईया' रिलीज

Bhojpuri Song: एक्टर-प्रोड्यूसर से सिंगर बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह, पहला देवी गीत 'मोरी मईया' रिलीज

Bhojpuri Song: एक्टर-प्रोड्यूसर से सिंगर बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह

Bhojpuri Song: एक्टर-प्रोड्यूसर से सिंगर बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह

Bhojpuri Bhakti Song: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिकी भी हैं. उनका ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) अक्सर अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं. उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मीं एक्ट्रेस ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ भोजपुरी में करियर की शुरुआत कर आज अच्छा खासा मुकाम हासिल किया है. जहां अभी तक आप सभी जानते थे कि वो एक बेहतरीन अदाकारा और प्रोड्यूसर हैं. वहीं, अब उनकी एक और स्किल निखर सामने आई है. जी हां, एक्टर- प्रोड्यूसर के बाद अब वो सिंगर भी बन गई हैं. उनकी आवाज में पहला देवी गीत (Bhojpuri Devi geet) ‘मोरी मईया’ (Mori Maiya) का वीडियो जारी किया गया है, जिसे उन्होंने खुद गाया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini Singh) के देवी गीत को ‘मोरी मईया’ (Mori Maiya) वाईएस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. उनके भक्ति सॉन्ग (Bhojpuri Bhakti Song) के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो देवी मां की खूबसूरती और श्रृंगार की जमकर तारीफ कर रही हैं. मइया की भक्ति में लीन एक्ट्रेस पीले कलर की सूट में देवी मां की लाल चुनरी को ओढ़े नजर आ रही हैं और भक्ति के रंग में रंगी भी. यामिनी को पहली बार गाता देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लोग इंटरनेट पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और नए गानों की डिमांड भी कर रहे हैं. नवरात्रि के मौके पर दर्शकों से एक्ट्रेस के पहले गाने को खूब प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘आपकी आवाज का कोई जवाब नहीं’. दूसरे ने लिखा, ‘आप बहुत सुंदर गायकी की है. लग रहा है कि आप वर्षो से गाती है’. इसी तरह से लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4664869" >

यामिनी सिंह के गाने ‘मोरी मईया’ को जहां उन्होंने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. वहीं, इसके लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं. म्यूजिक संतोष राज ने दिया है. फिल्माया भी एक्ट्रेस पर ही गया है. उन्होंने अपनी सादगी भरी अदायगी से वीडियो में जान डाल दी है. इसमें उनकी आवाज तो कमाल की है. इसके अलावा अगर एक्ट्रेस की आने वाली फिल्मों के बारे में बात की जाए तो इसमें ‘धर्म पत्नी’, ‘लव लेटर’, ‘फाइटर किंग’ और ‘प्यार के परवाने’ जैसी मूवीज शामिल हैं. आपको बता दें कि इन सभी फिल्मों में एक्ट्रेस समर सिंह (Yamini Singh-Samar Singh films) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देने वाली हैं और एक और दिलचस्प बात ‘प्यार के परवाने’ में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम तो कर ही रही हैं साथ ही वो इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Yamini Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें