होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: खेसारी की बेटी पर गाना गाने वाले पर भड़कीं यामिनी सिंह, कहा- 'ऐसी नीच हरकत करने वाले राजपूत...'

VIDEO: खेसारी की बेटी पर गाना गाने वाले पर भड़कीं यामिनी सिंह, कहा- 'ऐसी नीच हरकत करने वाले राजपूत...'

VIDEO: खेसारी की बेटी पर गाना गाने वाले पर भड़कीं यामिनी सिंह, जानें क्या कहा?

VIDEO: खेसारी की बेटी पर गाना गाने वाले पर भड़कीं यामिनी सिंह, जानें क्या कहा?

Yamini Singh Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) ने खेसारी लाल यादव की बेटी कृति पर गाना गाने वाले ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों विवादों की वजह से काफी चर्चा में हैं. हाल ही में एक्टर इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उन्होंने कुछ राजपूत लोगों पर निशाना साधा था. उनका आरोप था कि अगर वो अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे हैं तो इसमें उनका क्या कसूर है साथ ही उनकी बेटी और परिवार ने किसी का क्या बिगाड़ा है. एक्टर ने उनकी बेटी कृति पर गाना गाने वाले को भी हिदायत दी थी, जिसके बाद भी अभी ये मामला शांत नहीं हुआ है और भी गरमाता जा रहा है. ऐसे में अब यामिनी सिंह (Bhojpuri Actress Yamini Singh) खेसारी के सपोर्ट में आई हैं और उन्होंने ऐसी हरकत करने वालों को जमकर लताड़ा है. साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें ‘राजपूत का इतिहास’ पढ़ने की भी नसीहत दी है.

यामिनी सिंह खेसारी की बेटी (Khesari Lal Yadav Daughter) पर गाना गाने वाले मामले को लेकर बीते दिन लाइव आई हैं और इसमें उन्होंने सभी को जमकर लताड़ा साथ ही लोगों को जाति के बंधन से मुक्त करने के लिए कहा है. वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, ‘किसी की बेटी के लिए कुछ कहना बहुत गलत है. मैं क्षत्राणि हूं और मैं गवाह हूं. मुझे लगता है कि राजपूत वो है जो औरत की इज्जत करना जानते हैं, जो जुबान के पक्के होते हैं और जो कितने भी बुरे हो जाएं मगर औरत के लिए नहीं होते हैं. तो प्लीज जो लोग खुद को किसी का सपोर्टर बोलते हैं और राजपूत हैं तो भाई साहब आप राजपूत नहीं हो आप क्षत्रिय के नाम पर एकदम कलंक हैं.’ इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रोल्स को खूब लताड़ती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by (@yaminisingh_official)

वीडियो को शेयर करने के साथ ही यामिनी सिंह (Yamini Singh Video On Khesari) ने लिखा, ‘बनना है तो पहले सच्चे और अच्छे इंसान बनो, खुदको जाति में मत बांधो और प्लीज इस गंदगी से उस बच्ची को बाहर निकालो वो इस उम्र में इन सभी चीजों की बिल्कुल भी हकदार नहीं है. माफी मांगना चाहूंगी अगर मेरी कही कोई भी बात आपलोग को बुरी लगी हो तो पर सच में क्या औरत होना पाप है? इसलिए शायद कोई बेटी पैदा करने में डरता है क्यूंकि कुछ जाहिल लोग एक आदमी की बेटी, मां, बीवी को उस आदमी की कमजोरी बनाके उस आदमी को बदनाम करने लगते है और ऐसी नीच हरकत करने वाले अगर खुद को राजपूत कहते हैं तो buddy आपको क्षत्रिय पर लिखा इतिहास पढ़ने की जरूरत है. वैसे आप जैसे अज्ञानी लोगों से क्या ही कहा जाए, बुजदिलों की तरह लगोगे कमेंट पर मुझे मां बहन गरियाने’. इस पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. उनके फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं.

क्या पूरा मामला?
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव बीते दिनों लाइव आए थे और उन्होंने जिक्र किया था कि एक्टर के करीबी ने किसी लड़को थप्पड़ मार दिया था, जो कि राजपूत बताया जा रहा था. इसके बाद राजपूत समाज भड़क उठा था. उन्होंने एक्टर की बेटी को टारगेट बनाया गया और उसकी फोटो के साथ भद्दे गाने बनाने लगे थे साथ ही भद्दे कमेंट्स करने लगे थे. इसके बाद खेसारी के सब्र का बांध टूट गया था. इसी मामले को लेकर खेसारी लाइव आए थे और उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो एक एक्टर के साथ-साथ पिता भी हैं. इस मामले में उनके परिवार को क्यों निशाना बनाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने दर्द जाहिर करते हुए ये भी कहा था कि उनके कइयों गाने यूट्यूब से डिलीट करवा दिए गए. खेसारी ने अपने वीडियो में अपील की थी कि जो करना है उनके साथ उनके परिवार को इस मामले ना घसीटो.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Yamini Singh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें