'BETI NO-1' का ट्रेलर रिलीज, दर्शकों को रुला रही रिक्शाचालक पिता और उसकी बेटी की दर्द भरी कहानी; देखें VIDEO

भोजपुरी फिल्म Beti No 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्म Beti No 1 का ट्रेलर हुआ रिलीज

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जाने-माने निर्माता ने 'बेटी नं-1' (BETI NO-1 Trailer) फिल्म बनाकर इंडस्ट्री के कंटेंट पर सवाल खड़े करने वालों को करार जवाब दिया है. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है ये फिल्म बॉलीवुड फिल्मों को भी टक्कर दे सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:40 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फिल्मों में तमाम दफा अश्लील कंटेंट को लेकर सवाल खड़े होते हैं और इसी बीच इंडस्ट्री के मेकर्स ने 'बेटी नंबर-1' बनाकर सभी की बोलती बंद की है. हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यश कुमार की फिल्म 'बेटी न.1' (BETI NO-1 Trailer Out) का ट्रेलर हर किसी की आंख में आंसू लाने वाला है जो एक पिता और बेटी के बीच के प्रेम पर फिल्माया गया है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यश कुमार की ये फिल्म कितनी बेहतरीन होगी.



शानदार है ट्रेलर

3 मिनट 44 सेकेंड के इस ट्रेलर से आप एक पल भी नजर नहीं हटा पाएंगे और इसमें वो सीन्स हैं जो बेहद मार्मिक और दिल को झकझोरने वाला हैं. चाहे वो फिल्म का गाना हो या बाप-बेटी के बीच का दिल छूने वाले डॉयलॉग्स या फिर एक नन्‍ही बच्‍ची का अलग रह रहे अपने पेरेंट्स को एक साथ लाने का प्रयास करना, ये सारे मोमेंट आपको इस ट्रेलर में देखने को मिल रहे हैं. अब तक दर्शकों ने भोजपुरी फिल्मों में सिर्फ प्रेमी-प्रेमिका पर फिल्माए गए सीन्स देखे थे लेकिन 'बेटी नं-1' में बाप-बेटी की जुगलबंदी देखने को मिलेगी.
Youtube Video


कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

यश कुमार एंटरटेनमेंट (Yash Kumar Entertainment) के बैनर तले बनाई जा रही फिल्म का ट्रेलर B4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 21 मार्च को रिलीज किया है. 'बेटी न.1' की कहानी एक ऐसी बच्‍ची की है, जिसके माता- पिता के बीच तलाक हो जाता है. लेकिन कोर्ट बेटी को मां के साथ रहने की इजाजत देता है लेकिन बाद में नन्ही मासूम खुद ही अपने पिता के साथ रहने की गुहार लगाती है. ऐसे में उसे अपने रिक्शाचालक पिता के साथ रहने दिया जाता है. पिता और बेटी की लाइफ सुकून से गुजर रही होती है कि अचानक से एक ऐसा मोड़ आता है कि एक खुशहाल जिंदगी तहस नहस हो जाती है.





फिल्म के कलाकार

दरअसल, रिक्शाचालक की बेटी ब्लड कैंसर का शिकार होती है और डॉक्टर उसे बताते हैं कि वह कुछ दिनों की मेहमान है. यहां दिखता है एक मजबूर बाप का मर्म, जो अपनी बेटी को किसी हालत में नहीं खोना चाहता है. बाद में उसकी मां भी बेटी के साथ रहने लगती है. ट्रेलक देखकर जाहिर होता है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा की चुनिंदा फिल्‍मों से एक होने वाली है. यश कुमार और चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट का किरदार बेहद संजीदा है वहीं निधी झा यादगार भूमिका में नजर आ रही हैं. सुजीत वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को परिवार और दोस्तों के साथ भी देखा जा सकता है. फिल्‍म में यश कुमार, निधी झा, बेबी कियारा सोनी, करण पांडेय, प्रेरणा सुषमा, प्रिया सिंह, राधे कुमार, नौषाद शेख, मनोज मोह‍न और सपना त्रिपाठी लीड रोल में हैं. फिल्म के संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार विनय बिहारी, राजेश मिश्रा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज