होम /न्यूज /मनोरंजन /First Look: एक तरफ चोट के निशान और दूसरी ओर सिर पर पगड़ी बांधे दिखे यश कुमार, 'पहेली' से जारी हुआ फर्स्ट लुक

First Look: एक तरफ चोट के निशान और दूसरी ओर सिर पर पगड़ी बांधे दिखे यश कुमार, 'पहेली' से जारी हुआ फर्स्ट लुक

First Look: एक तरफ चोट के निशान और दूसरी ओर सिर पर पगड़ी बांधे दिखे यश कुमार

First Look: एक तरफ चोट के निशान और दूसरी ओर सिर पर पगड़ी बांधे दिखे यश कुमार

Yash kumar Bhojpuri Film Paheli first look: भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) का भोजपुरी फिल्म 'पहेली' (Paheli) से फर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash kumar) बेहतरीन फिल्मों और अपनी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर फिल्मों को दर्शकों की ओर से भरपूर प्यार मिलता है. उन्हें इंडस्ट्री में वर्सटाइल एक्टर के रूप में भी जाना जाता है. आज जहां लोग सोशल मीडिया पर नवरात्रि की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं, भोजपुरी स्टार्स अलग ही अंदाज में नवरात्रि (Navratri 2022) मना रहे हैं. खेसारी के फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) से लुक शेयर करने के बाद अब एक्टर यश कुमार ने अपना भोजपुरी फिल्म ‘पहेली’ (Paheli) से फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है.

शारदीय नवरात्रि (Navratri 2022) के पहले दिन ही यश कुमार ने अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म ‘पहेली’ फर्स्ट लुक (Bhojpuri Film Paheli First Look) पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उनका फर्स्ट लुक देखा जा सकता है. नवरात्रि के मौके पर एक्टर की ओर से इसका पोस्टर किसी तोहफे से कम नहीं है. क्योंकि एक्टर के फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब अगर फिल्म ‘पहेली’ में यश के लुक की बात की जाए तो इसमें देखा जा सकता है कि पहले तो एक्टर के सिर पर एक तरफ पगड़ी बंधे तो दूसरी तरफ चोट के निशान नजर आ रहे हैं. उनका दोनों ही लुक जबरदस्त है. इसमें उनका आधा-आधा चेहरा ही रिविल किया गया है. बताया जा रहा है कि इसमें उनका रोचक किरदार होने वाला है.

लुक को शेयर करने के साथ ही यश कुमार ने लिखा, ‘नवरात्रि के शुभ अवसर पर हमारी फ़िल्म “पहेली” का फर्स्ट लुक आप सभी के लिए। कैसा लगा अपनी राय ज़रूर दें. धन्यवाद आपका-यश कुमार’. जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘पहेली’ पुनर्जन्म पर आधारित अद्‌भूत रोमांटिक, सस्पेंस लव स्टोरी है. इसमें अ‌द्भूत अलौकिक शक्तियों को दर्शाने के लिए बेहतरीन ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसमें प्रेम के ऐसे ताकत को दिखाया गया है, जो मरने और आत्मा के शरीर से अलग होने के बाद भी आत्मा को प्रेम के बंधन में बांधे रखती है. इसके निर्देशक शिवजीत कुमार हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

इसके साथ ही फिल्म ‘पहेली’ को लेकर यश कुमार का कहना है कि इसकी कहानी बड़ी अच्छी है, फिल्म की पूरी स्क्रीनप्ले मैंने लिखा हुआ है. अगर मैं कहूं तो इन दिनों मेरी जितनी भी बेस्ट फिल्में बनी हैं, उन बेस्ट मूवीज में ‘पहेली’ भी है. मैं हंड्रेड परसेंट एकदम श्योर हूं कि ‘पहेली’ को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है. ये कमाल की है. इसमें शिविका दीवान और सोनालिका प्रसाद दोनों एक्ट्रेस लीड रोल में हैं और उन्होंने इसमें कमाल का काम किया है. इसके गाने बहुत अच्छे बनाए गए हैं.’ इसकी कहानी को लेकर यश ने कहा कि ‘ये एक दो जन्मों की प्रेम कहानी है और बड़ी कमाल की प्रेम कहानी है, जो सालों साल से चली आ रही है.’ ‘पहेली’ का निर्माण सेव्हन देवीज कम्बाईनस एन्ड कनिष्क इन्टरटेन्मेंटस बैनर तले किया जा रहा है.

इसके निर्माता कमल यादव व कपिल पाण्डेय हैं. निर्देशक शिवजीत कुमार हैं. उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखा है. म्यूजिक साजन मिश्रा और राजेश गुप्ता ने दिया है. पटकथा यश कुमार, एस.के. चौहान, संवाद एस.के. चौहान ने लिखा है. गीतकार विनय बिहारी, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, धरम हिन्दुस्तानी, आशुतोष तिवारी हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri actors, Yash kumar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें