होम /न्यूज /मनोरंजन /Bhojpuri Film: 'अघोरी' बन लोगों को सामाजिक पाठ पढ़ाते दिखे यश कुमार, रिलीज हुआ फिल्म का दमदार ट्रेलर

Bhojpuri Film: 'अघोरी' बन लोगों को सामाजिक पाठ पढ़ाते दिखे यश कुमार, रिलीज हुआ फिल्म का दमदार ट्रेलर

Bhojpuri Film: 'अघोरी' बन लोगों को सामाजिक पाठ पढ़ाते दिखे यश कुमार

Bhojpuri Film: 'अघोरी' बन लोगों को सामाजिक पाठ पढ़ाते दिखे यश कुमार

Bhojpuri Film Aghori Trailer Video: भोजपुरी एक्टर यश कुमार (Yash kumar) की फिल्म 'अघोरी' (Aghori) का ट्रेलर वीडियो जारी ...अधिक पढ़ें

भोजपुरी सिनेमा के स्टार एक्टर यश कुमार मिश्रा (Yash Kumar Mishra) वैसे तो फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. दूसरी शादी निधि झा के बाद से वो उनके साथ किसी ना कोई पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार उनके हैडलाइन्स होने की वजह कुछ और है. वो भोजपुरी फिल्म ‘अघोरी’ (Aghori) के ट्रेलर वीडियो की वजह से छाए हैं. उनकी फिल्म का ट्रेलर वीडियो जारी कर दिया गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. वो ‘अघोरी’ बनकर लोगों को सामाजिक पाठ पढ़ा रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म ‘अघोरी’ (Bhojpuri Film Aghori) के ट्रेलर वीडियो में यश कुमार को बड़े बड़े बाल, दाढ़ी मूंछ में, माथे पर लाल टीका लगाए और गले में रुद्राक्ष की माला पहने हुए देखा जा सकता है. वो इसमें अभी तक के सबसे अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं. शरीर पर भस्म लगाए, हाथ में त्रिशूल लिए उनका अलग ही अवतार देखने के लिए मिल रहा है. चार मिनट 16 सेकेंड के इस वीडियो में एक्टर को सामाजिक पाठ पढ़ाने से लेकर यामिनी सिंह रोमांस करने तक सब कुछ दिखाया गया है, जो कि फिल्म के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को तेज कर रहा है. ट्रेलर में सीख के साथ-साथ आपको ऐक्शन और बाप-बेटे के रिश्ते के बारे में भी देखने के लिए मिलने वाला है. ये बेहद ही शानदार है और ये मूवी और भी दिलचस्प होने वाली है.

" isDesktop="true" id="4963413" >

वहीं, एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) को भी उन्हें रिझाते हुए देखा जा सकता है. उनका किरदार भी कमाल का है. फिल्म अश्लीलता से कोसों दूर है. यह बहुत रोमांचक है. फिल्म में नायक यश कुमार यूनिक स्टाइल और अघोरी के गेटअप में खूब जंच रहे हैं. वो एकदम हूबहू अघोरी ही लग रहे हैं. साथ ही वो किरदार में इतने डूब गए हैं कि कोई नहीं कह सकता है कि यश कुमार हैं, बल्कि हर कोई कह सकता है कि यह तो रीयल में अघोरी ही है. फिल्म की नायिका यामिनी सिंह ने अपनी अदा का खूब जादू चलाया है. वहीं, अघोर गुरु के किरदार में अवधेश मिश्रा खूब जंच रहे हैं. गुरु-शिष्य की परंपरा का अटूट बंधन भी इस फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है. फिल्म के बाकी किरदार भी काफी सहज और मंझे हुए लग रहे हैं.

गौरतलब है कि एंटर10 टेलीविजन प्रा.लि. प्रस्तुत एसोसिएशन विथ चन्द्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा.लि. एंड रामा प्रसाद प्रोडक्शन एकजुट होकर बेहतरीन भोजपुरी फिल्म का अघोरी का निर्माण भव्य पैमाने पर किया है,  जिसकी पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में यूनिक स्टार यश कुमार हैं, जिन्हें अलग-अलग और चैलेंजिंग किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. इसकी नायिका एक्ट्रेस यामिनी सिंह हैं. वहीं, मनोज टाइगर का नेता और विलेन वाला किरदार कमाल का लग रहा है. इसका निर्देशन राज किशोर प्रसाद (राजू) ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Videos, Yash kumar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें