होम /न्यूज /मनोरंजन /अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' से लेकर खेसारी लाल यादव के 'कोका कोला' तक, ये हैं यूट्यूब पर इस साल के टॉप वीडियोज

अल्लू अर्जुन के 'पुष्पा' से लेकर खेसारी लाल यादव के 'कोका कोला' तक, ये हैं यूट्यूब पर इस साल के टॉप वीडियोज

YouTube India trends 2022: ये हैं यूट्यूब पर इस साल के टॉप वीडियोज,देखिए लिस्ट

YouTube India trends 2022: ये हैं यूट्यूब पर इस साल के टॉप वीडियोज,देखिए लिस्ट

YouTube India trends 2022 Top Videos: यूट्यूब की ओर से साल 2022 में भारत के टॉप 10 गानों की लिस्ट को जारी कर दिया गया ह ...अधिक पढ़ें

साल का आखिरी महीना दिसंबर शुरू हो चुका है. ऐसे में ये जानने का समय आ गया है कि पूरे साल में क्या-क्या रहा. इसी बीच अब यूट्यूब की ओर से इंडिया के टॉप ट्रेंड्स वीडियो की लिस्ट जारी की गई है. इस टॉप 10 लिस्ट (YouTube India trends Top Videos) में भोजपुरी के खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के ‘पुष्पा’ के गाने टॉप लिस्ट में शामिल रहे हैं. इस लिस्ट में खेसारी लाल के एक नहीं बल्कि दो-दो गाने यूट्यूब पर टॉप लिस्ट में रहे हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब भोजपुरी के स्टार के दो-दो गाने इंडिया ट्रेंड्स में रहे हैं.

" isDesktop="true" id="5008163" >

टॉप 5 पर है खेसारी का ये गाना
आपको बता दें कि इस लिस्ट में खेसारी लाल यादव का पहला गाना 5वें स्थान पर है, जिसके बोल ‘ले ले आई कोका कोला’ हैं. इसे खेसारी लाल के साथ शिल्पी राज ने गाया है. गाना काफी समय तक यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बरकरार था. इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इसे काफी पसंद किया है और अब इस गाने ने इस साल के टॉप गानों की लिस्ट में भी जगह बना ली है.

" isDesktop="true" id="5008163" >

10वें स्थान पर है खेसारी का गाना ‘नथुनिया’
वहीं, खेसारी लाल यादव का दूसरा गाना टॉप 10 में 10 वें स्थान पर है. इस गाने के बोल ‘नथुनिया’ है. इस गाने ने तो रिलीज होने के बाद से ही बवाल मचा दिया था. इसे प्रियंका सिंह और खेसारी लाल ने गाया था. दोनों की आवाज में इसे काफी पसंद किया गया था.

" isDesktop="true" id="5008163" >

‘पुष्पा’ के तीन गाने हैं टॉप 10 की लिस्ट में
इसके साथ ही इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने टॉप 10 की लिस्ट में शामिल हैं. इसमें ‘सामी सामी’, ‘ऊ अंटावा’ और ‘श्रीवल्ली’ जैसे गाने शामिल हैं. ‘पुष्पा’ का गाना ‘श्रीवल्ली’ इस लिस्ट में पहले स्थान पर है. इसे रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया था. इसे जावेद अली ने गाया था. वहीं, ‘सामी सामी’ तीसरे स्थान पर है. इसे सुनिधि ने गाया है. 6वें नंबर पर फिल्म में सामंथा पर फिल्माया गया गाना ‘ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा’ है. ये ऊ अंटावा का हिंदी वर्जन है. इसके साथ ही 7वें नंबर पर गाना ऊ अंटावा मावा, ऊ ऊ अंटावा है.

" isDesktop="true" id="5008163" >

इसके अलावा अगर इस लिस्ट में अन्य गानों की बात की जाए तो इसमें दूसरे नंबर पर ‘हालामिथि हबीबो’ है, जो कि थालापति विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ का है. चौथे नंबर पर ‘कच्चा बादाम’, आठवें नंबर पर ‘पसूरी’, नवे नंबर पर ‘बीस्ट’ है.

Tags: Bhojpuri, Khesari, Khesari lal yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें