जब कृष्ण अवतार में आए निरहुआ, जन्माष्टमी के ये भोजपुरी गीत हो रहे हैं VIRAL

यू-ट्यूब की दुनिया से श्रीकृष्ण के सबसे ज्यादा पसंद किए गए भोजपुरी भजनों को हम यहां आपके लिए इकट्ठा करके लाएं...

News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 7:14 AM IST
जब कृष्ण अवतार में आए निरहुआ, जन्माष्टमी के ये भोजपुरी गीत हो रहे हैं VIRAL
पवन सिंह
News18Hindi
Updated: September 2, 2018, 7:14 AM IST
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर हर तरफ कृष्ण भजनों ही गूंजते सुनाई देंगे. ऐसे मौके पर कृष्ण भक्तों को खासतौर पर तलाश होती है ऐसे गानों की, जिन पर वो झूम सकें और इस उत्सव पर उल्लास से खुद को भर सकें. ऐसे में कौन से भजन सुनें और कौन से भजन हो रहे हैं सबसे ज्यादा पॉपुलर, इसके लिए आपको कोई खोजबीन करने की जरूरत नहीं है. यू-ट्यूब की दुनिया से श्रीकृष्ण के सबसे ज्यादा पसंद किए गए भोजपुरी भजनों को हम यहां आपके लिए इकट्ठा करके लाएं.

खो जाइए कृष्ण के रंगों में और सुनिए भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स की एक्टिंग और सिंगिंग के साथ ये पॉपुलर कृष्ण भजन-

पिया राधे कहे कान्हा-कान्हा
साल 2011 में यू-ट्यूब पर T-Series के रीजनल चैनल से शेयर किया गया ये गाना भी कृष्ण भजनों में बेहद पॉपुलर है. निरहुआ नंबर-1 एलबम के इस गाने में भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ पाखी हेगड़े के साथ कृष्ण नृत्य करते नजर आ रहे हैं.



जमना किनारे कान्हा पुकारे
इस गाने को खासतौर पर जन्माष्टमी के मौके पर ही रिलीज किया गया है. इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने और गाया है भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने.



मुरली के धुन सुनके
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का ये गाना बीते साल रिलीज किया गया था. मगर गाने में कृष्ण बने खेसारी का ये वीडियो आज भी बेहद पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.



तू ही तो मेरी जान है राधा
पवन सिंह का ये गाना दो साल पहले रिलीज किया गया था. मगर इस बार भी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आप इस गाने का आनंद ले सकते हैं. राधा-कृष्ण के प्रेम से सजे इस गाने को पवन सिंह ने गाया है.



कान्हा तोहरे बिना
राधा पांडे का ये गाना भी पिछले साल सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. कृष्ण भक्ति से सजा ये गीत भी जन्माष्टमी के उत्साह को और बढ़ा सकता है.



 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर