Home /News /entertainment /

Bigg Boss: फिर हुई अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी में नोकझोंक, काफी देर तक चली बहसबाजी का Video वायरल, देखिए

Bigg Boss: फिर हुई अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी में नोकझोंक, काफी देर तक चली बहसबाजी का Video वायरल, देखिए

अक्षरा का आरोप है कि शमिता उनके साथ बदतमीजी करती हैं. (Video Credit: Voot Select Instagram)

अक्षरा का आरोप है कि शमिता उनके साथ बदतमीजी करती हैं. (Video Credit: Voot Select Instagram)

बिग बॉस (Bigg Boss) में पहले ही दिन से अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच तू-तू-मैं-मैं हो रही है. अक्षरा का आरोप है कि शमिता उनके साथ बदतमीजी करती हैं. वहीं शमिता ने कहा कि किचन उनका डिपार्टमेंट है तो बीच में कोई ना पड़े. एक बार फिर दोनों के बीच इसी बात को लेकर काफी बहस हुई. देखिए वीडियो यहां....

अधिक पढ़ें ...

    टीवी (TV) का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT)  में पहले ही दिन से दर्शकों को भरपूर मनोरंजन मिल रहा है. इस शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स फैन्स को लुभाने में लगे हुए हैं. मंगलवार को भी शो में काफी बवाल देखा गया. बता दें अभी शमिता शेट्टी और राकेश बापट घर के बॉस लेडी और बॉस मैन हैं. इसी कारण इन दोनों ने बाकी घरवालों को काम दिए हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और अक्षरा सिंह के बीच काफी बहस होती दिख रही हैं. वायरल वीडियो में भोजपुरी क्वीन अक्षरा (Akshara Singh) कह रही हैं कि वो घर में नौकर बनकर नहीं आई हैं. इसके बाद काफी देर तक दोनों में नोकझोंक होती रही. मामला बढ़ने पर बाकी के घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते नजर आए.

    किचन को लेकर हुई दोनों में बहस
    किचन को लेकर पहले ही दिन से अक्षरा सिंह और शमिता शेट्टी के बीच मनमुटाव बना हुआ है. एक बार फिर इसी मुद्दे पर दोनों में काफी तू-तू-मैं-मैं हुई. अक्षरा सिंह का आरोप है कि शमिता ने उनके साथ बदतमीजी की. उन्होंने सिर्फ इतना ही पूछा था कि नमक कहां रखा है. इस पर शमिता ने कहा कि किचन उनका डिपार्टमेंट है. इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई. देखिए वीडियो

    View this post on Instagram

    A post shared by Voot Select (@vootselect)

    पहले भी हो चुकी है लड़ाई
    बता दें कि शमिता शेट्टी ने घरवालों को बताया था कि उन्हें कोलाइटिस है, जिसके कारण उनका खाना अलग आता है. ये बात इससे पहले अक्षरा सिंह के साथ हुई लड़ाई के बाद उन्होंने बताई थी. बावजूद इसके अक्षरा को जब पता चला कि शमिता ने कंटेस्टेंट्स से ग्लूटेन-फ्री ग्रेन्यूल्स नहीं खाने को कहा है, तो वो काफी नाराज हो गई थीं.

    बता दें इससे पहले भी शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच चल रही खींचातान में अक्षरा ने शमिता की एज शेमिंग की थी. अक्षरा ने उन्हें मौसी कहकर मजाक बनाया था. इस बात पर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने भी अक्षरा को काफी खरी खोटी सुनाई है.

    Tags: Akshara singh, BB OTT Chats, Bigg Boss OTT, Instagram video, Shamita Shetty

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर