Home /News /entertainment /

Bigg Boss 12 : क्या सलमान की नाराज़गी के बाद बदला गया बिग बॉस का टाइम?

Bigg Boss 12 : क्या सलमान की नाराज़गी के बाद बदला गया बिग बॉस का टाइम?

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12

बिग बॉस के टाइमिंग में बदलाव की वजह से होगी अमिताभ बच्चन और सलमान की सीधी टक्कर

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    बिग बॉस का सीजन 12 शुरू हो चुका है इस बार शो में बहुत कुछ नया है. इस बार घर का लुक बदला है, घर में नए सदस्य आए हैं, घर में जोड़ी की तरह से कंटेस्टेंट को लाया गया है. लेकिन जो सबसे बड़ा बदलाव शो में आया है वो है इसकी टाइमिंग.

    पिछले साल इस शो को 9 बजे के प्राइम स्लॉट से हटा कर 10.30 बजे कर दिया गया था और इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ा था. शो के होस्ट सलमान खान ने इसे लेकर अपनी नाराज़गी भी जाहिर की थी. ऐसा माना जा रहा था कि शो में फैमिली कंटेंट नहीं होने की वजह से समय को आगे बढ़ाया गया है.

    सिर्फ वीकेंड यानी शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान के आने पर ही इस शो को 9 बजे प्रसारित किया जाता था. समय के इस बदलाव के चलते बिग बॉस के दर्शकों को खासा नुकसान हुआ. हालात ये भी हुए कि कलर्स के ही शो नागिन की टीआरपी बिग बॉस से ज्यादा हो गई.

    बार्क की रिपोर्ट के अनुसार वीकेंड पर सलमान खान के होने के बावजूद सोनी पर चल रहे 'द कपिल शर्मा शो' को ज्यादा लोग देखने लगे. टीआरपी में इस नुकसान को सलमान ने भी महसूस किया और कई बार स्टेज से प्रतियोगियों को डांटा कि उनके शो की टीआरपी कम आ रही है.

    लेकिन पिछली गलतियों से सबक लेते हुए इस बार शो के प्रसारण के समय को बदल दिया गया है.अब इसके टीवी पर प्रसारण का समय 9:00 से 10:00 तक कर दिया गया है और शो की टाइमिंग में बदलाव की वजह से भी दर्शक खुश हैं. हालांकि टीआरपी पर इसका कितना असर पड़ेगा ये तो इस हफ्ते की टीआरपी आने के बाद ही मालूम पड़ेगा. लेकिन इस बदलाव से शो को पहले दिन काफी दर्शक मिले और सोशल मीडिया पर अच्छा ट्रैफिक भी मिला.

    वैसे बिग बॉस की टाइमिंग में बदलाव की वजह से टीआरपी के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन में टक्कर होगी. यानी इस बार टीआरपी के रेस में सलमान और अमिताभ आमने सामने होंगे. अब ये देखना काफी मजेदार होगा की टीआरपी की रेस में कौन किसका बॉस बनेगा?

    यह भी पढ़ें:

    Bigg Boss Day 01: पहले ही टास्क में उठे अनूप और जसलीन के रिश्ते पर सवाल, दीपक को आया गुस्सा

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Salman khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर