लाइव टीवी

Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल के पिता पर दर्ज हुआ केस, बंदूक की नोक पर Rape का आरोप

News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 6:53 PM IST
Bigg Boss 13 फेम शहनाज गिल के पिता पर दर्ज हुआ केस, बंदूक की नोक पर Rape का आरोप
शहनाज गिल के पिता पर दर्ज हुआ रेप का केस.

जालंधर की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि, शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) के पिता संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसे डरा धमकाकर उसके साथ रेप (Rape On Gun Point) किया है.

  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) शो के दौरान काफी सुर्खियों में रही थीं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग अपनी दोस्ती और एंटरटेनिंग नेचर को लेकर चर्चा में रहीं शहनाज गिल एक बार फिर से खबरों में हैं. लेकिन, इस बार वह अपने पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. दरअसल, शहनाज गिल के पिता पर बंदूक की नोक पर रेप का मामला दर्ज (Rape Case Filed Against Shehnaz Gill Father) हुआ है. जालंधर की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसे डरा धमकाकर उसके साथ रेप (Rape On Gun Point) किया है. मामला 14 मई का बताया जा रहा है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, महिला का आरोप है कि संतोख सिंह ने अपनी कार में गन प्वॉइंट पर महिला के साथ रेप किया है. महिला ने पुलिस को बताया कि वह संतोख सिंह के घर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी, जहां संतोख सिंह ने उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया. हालांकि, अभी तक इन खबरों पर शहनाज गिल का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन, शहनाज गिल के भाई शहबाज (Shehbaz) अपने पिता के बचाव में सामने आए हैं.

शहबाज का कहना है कि, पंजाब पुलिस में उनके पिता के खिलाफ दर्ज हुआ मामला पूरी तरह से गलत है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए शहबाज ने कहा, 'वह महिला मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. हम इस समय परेशान हैं, लेकिन जानते हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया होगा. जिस जगह पर यह घटना हुई, वहां के सीसीटीवी फुटेज की जांच भी की जा रही है. मुझे बस इतना पता है कि मेरे पिता निर्दोष हैं और उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं.'



ये भी पढ़ेंः राणा दग्‍गुबाती और म‍िहिका बजाज की हुई सगाई, Lockdown में रीति-रिवाज के साथ हुई सेरेमनी, देखें तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading