लाइव टीवी

Bigg Boss 13: जैस्मिन भसीन के नागिन 4 छोड़ने पर खुश हुए आसिम-रश्मि के फैंस, किये ऐसे कमेंट

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 11:53 AM IST
Bigg Boss 13: जैस्मिन भसीन के नागिन 4 छोड़ने पर खुश हुए आसिम-रश्मि के फैंस, किये ऐसे कमेंट
जैस्मीन भसीन छोडेंगी नागिन 4

जैस्मीन भसीन के 'नागिन 4' छोड़ने की खबरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कुछ ही हफ्ते पहले जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में एंट्री कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को खुलेआम सपोर्ट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 11:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस के फैंस की पूरी नजर अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स पर बनी हुई है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले 4 दिन बाद है ऐसे में बिग बॉस के घर का माहौल और अधिक नरम-गरम नजर आ रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के सीरियल 'दिल से दिल तक' की सह-कलाकार जैस्मिन भसीन के 'नागिन 4' छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. कुछ ही हफ्ते पहले जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में एंट्री की और खुलेआम सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया.

इसके साथ ही जैस्मिन, रश्मि और आसिम के खिलाफ भी नजर आई. इस सीजन के मुकाबले में आसिम रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के बीच कड़ी टक्कर नजर आ रही है.

एक तरफ जहां जैस्मिन पर सिद्धार्थ को फेवर करने के आरोप लगाए जा रहे हैं वहीं, अब ऐसी खबरे हैं कि जैस्मिन नागिन 4 सीरियल छोड़ रही हैं. जैस्मिन के नागिन 4 छोड़ने की खबर सामने आते ही रश्मि और आसिम के फैन्स बेहद खुश हो रहे हैं.

इस खबर के सामने आने के बाद से ही असीम और रश्मि प्रशंसकों ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए तरह-तरह के कमेंट किये. एक यूजर ने लिखा यह जैस्मीन भसीन के कर्म ही हैं. इन लोगों ने बताया कि हमें कई सारे कमेंट आये हैं कहा, एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया "Naaaggiiinnnnn in real life," "कर्म यह उनके करियर के लिए एक बड़ा ब्रेक था.

गौरतलब है कि WWE सुपरस्टार और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने आसिम रियाज की तस्वीर को शेयर करते ही बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट्स के फैन्स के बीच हलचल बढ़ गई हैं. अगर जॉन सीना के फैन्स आसिम रियाज के लिए वोट करते हैं तो आसिम को जीतने से कोई नहीं रोक सकता है.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS: रश्मि देसाई ने बताया, क्या था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पुराना रिश्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर