लाइव टीवी

राखी सावंत ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में किया वीडियो पोस्ट, बताया- बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं होता

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 12:44 PM IST
राखी सावंत ने सिद्धार्थ के सपोर्ट में किया वीडियो पोस्ट, बताया- बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं होता
राखी सावंत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अपना सपोर्ट दिया है. राखी ने कहा बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को लोग पसंद करने के साथ ही उन्हें वोट करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर कई पोस्ट डाल रहे हैं. कोई किसी को सपोर्ट कर रहा है तो कोई किसी के खिलाफ नजर आ रहा है. इस शो को लेकर लोगों की उत्सुकता और क्रेज को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सपोर्ट दिया है. राखी ने कहा बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है.

राखी ने बताया कि वो भी बिग बॉस की हिस्सा रह चुकी हैं, पता नही क्यों लोगों ने स्क्रिप्टेड की रट लगा रखी है.



 



View this post on Instagram





 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on





वीडियो में राखी कह रही हैं- मैं दुनिया वालों को बताना चाहूंगी कि मैं भी बिग बॉस में गई हूं, बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ के बारे में आप जानते ही कितना हैं? वह बहुत अच्छा लड़का है, अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है और जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ता है उसे कोई नहीं गिरा सकता. जिसके साथ ईश्वर है वो हमेशा जीतता है.

राखी ने कहा- मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि सिद्धार्थ बहुत अच्छा इंसान है. अच्छा इंसान वो होता है जो हर व्यक्ति की रिस्पेक्ट करे, दोस्तों की पैरेंट्स की सभी की. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं. सीजन 13 का विनर कौन बनता है ये तो वक्त ही बतायेगा.

ये भी पढ़ें: VIDEO: सलमान से पूछा, 'फीस बढ़ाने के लिए देते हैं Bigg Boss छोड़ने की धमकी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर