राम गोपाल वर्मा के साथ Photo शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'लोगों को जो कहना है कहते रहें, मुझे नहीं पड़ता फर्क!'

राम गोपाल वर्मा के साथ अरियाना ग्लॉरी की फोटो खूब वायरल हो रही है.

तेलुगू बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4) से चर्चा में आ चुकीं तेलुगू एक्ट्रेस (Telugu Actress) और एंकर आरियाना ग्लॉरी (Ariyana Glory) ने दिग्गज फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के साथ एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कड़े शब्दों में उन लोगों पर टिप्पणी की है जो उन्हें बुरा कहते हैं.

  • Share this:
    राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) साउथ सिनेमा (South Cinema) के ही नहीं, बॉलीवुड (Bollywood) के भी फेमस निर्देशक हैं. उनकी फिल्मों के लाखों लोग दीवाने हैं. रामू ने इंडस्ट्री में थ्रिलर और क्राइम फिल्मों का दौर शुरू किया. उनकी फिल्में वास्तविकता के काफी नजदीक रहती हैं. राम गोपाल वर्मा ने कई बार नई एक्ट्रेसेज को फिल्मों में इंट्रोड्यूज किया है. हाल ही में एक उभरती एक्ट्रेस ने उनके साथ जिम में फोटो पोस्ट की है जिसमें राम गोपाल वर्मा उन्हें एक्सरसाइज करने में मदद कर रहे हैं.

    तेलुगू एक्ट्रेस (Telugu Actress) और एंकर आरियाना ग्लॉरी (Ariyana Glory), तेलुगू बिग बॉस 4 (Bigg Boss 4) में नजर आई थीं. उन्होंने एक तेलुगू शॉर्ट फिल्म 'Naa Boyfriend Chala Manchodu' में भी काम किया है. हाल ही में आरियाना ग्लॉरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो राम गोपाल वर्मा के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो के साथ लिखा है- "जब मैं कुछ कहती हूं या करती हूं, तो मुझे फर्क नहीं पड़ता कि तुम क्या सोचती हो. मैं ये सिर्फ मेरे लिए कर रही हूं. लोग मुझे जिस भी तरह से दर्शाना चाहें, दर्शा सकते हैं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या सोचते हैं. आप मेरा आंकलन ना करें, और ना ही मुझे बताएं कि मैं क्या हूं जब तक की आप मुझे नजदीक से ना जान लें. चाहे आप मुझसे नफरत करें या नहीं करें, मुझे फर्क नहीं पड़ता. मुझे अच्छा लगेगा अगर आप मुझे समझते हैं. मैं किस्मत में विश्वास करती हूं. मैं राम गोपाल वर्मा सर की आभारी हूं. एक इंटरव्यू ने मेरी पूरी लाइफ बदल दी."



    अरियाना ग्लॉरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अपनी कई फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने एक टीवी नेटवर्क में बतौर एंकर की तरह काम किया है. वहीं किरक कॉमेडी नाम के शो को भी होस्ट किया है. वो भारत में टिकटॉक स्टार भी रह चुकी हैं. साल 2020 में वो बिग बॉस तेलुगू 4 में नजर आई थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.