Home /News /entertainment /

bikini girl archana gautam loss up elections and after defeat she share a post with priyanka gandhi bhojpuri south mogi

UP Election: बुरी तरह से हारीं बिकिनी गर्ल Archana Gautam, प्रियंका गांधी संग फोटो शेयर कर लिखा इमोशन पोस्ट

अर्चना गौतम ने हार के बाद भी दिया हस्तिनापुर की जनता को धन्यवाद

अर्चना गौतम ने हार के बाद भी दिया हस्तिनापुर की जनता को धन्यवाद

Archana gautam: कांग्रेस पार्टी की ओर से हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम का नाम खूब चर्चा में रहा है लेकिन उन्हें करारी हार मिली है. उन्हें 1519 वोट मिले हैं. हार के बाद उन्होंने एक पोस्ट लिखा है जिसकी वजह से वे काफी ट्रोल हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) में कांग्रेस (Congress) का लगभग सूपड़ा साफ हो चुका है. राहुल गांधी और प्रियंकाा गांधी ने पार्टी में नयापन लाने के लिए महिलाओं पर ज्यादा फोकस किया था. हालांकि, अन्य दलों ने भी कई महिला उम्मीदवारों को मौका दिया था, लेकिन ज्यादातर का प्रदर्शन लचर ही रहा है और कांग्रेस की एक कैंडिडेट को तो मात्र 1519 वोट मिले हैं. इस प्रत्याशी के खूब चर्चे हुए थे, क्योंकि इन्होंने राजनीति में आने से पहले अपनी बोल्ड इमेज से पहचान बनाई थी. दरअसल, यहां हम ह‍स्तिनापुर विधानसभा सीट की कांग्रेस की प्रत्याशी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को लेकर बात कर रहे हैं जिनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा और वे बुरी तरह से चुनाव हार गईं.

हार के बाद अर्चना ने लिखा पोस्ट

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि यूपी में योगी आदित्यनाथ का बोल्डोजर चलने के बाद आया है. उन्होंने लिखा, मुझे हस्तिनापुर की जनता का बहुत प्यार मिला, उसके लिए मैं उनका दिल से धन्यवाद देना चाहती हूं…बस उनका इस बेटी प्रति विश्वास मिला, कोई बात नहीं जो भी प्यार मेरी जनता ने मुझे दिया उसका मैं धन्यवाद देती हूं. बहुत जल्दी ये बेटी आप सब लोगों का विश्वास भी जीत लेगी. और हां जब बच्चा गिरता है, तबी तो वो चलना सिखता है… मां के पेट से कोई सिख कर नहीं आता..

अर्चना के पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन्स

अर्चना गौतम के पोस्ट पर जहां कुछ लोग हारने को लेकर उनका हौंसला बढ़ा रहे हैं तमाम ड्रामा बंद करो लिखकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स उन्हें पार्टी बदलने की सलाह दे रहे हैं और ये कह रहे हैं कि अब पैसे वालों का राज गया..वहीं कुछ यूजर ने लिखा, इस बार नही तो अगली बार कि तैयारी करो हार के जितने वालो को बाजीगर कहते हैं.archana gautam

बीजेपी ही नहीं सपा से भी पीछे रहीं अर्चना गौतम

बात अगर उनके चुनावी क्षेत्र को लेकर करें तो ह‍स्तिनापुर विधानसभा सीट से BJP के दिनेश खटीक ने जीत हासिल की है, जबकि दूसरे नंबर पर समाजवादी पार्टी के योगेश वर्मा रहे हैं. बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर अर्चना गौतम को कुल 1519 वोट मिले हैं वहीं भाजपा के दिनेश को 1 लाख 7 हजार 87 वोट मिले. दूसरे नंबर पर रहे समाजवादी पार्टी के योगेश वर्मा के खाते में 1 लाख 275 वोट आए. इन सब कंडीडेंट्स से अर्चना गौतम गौतम काफी पीछे हैं और वे अपने बोल्ड अंदाज से लोकप्रिय भले ही हुई हों लेकिन चुनावी पिच पर वे फेल हो चुकी हैं.

2015 में की थी एक्टिंग की शुरुआत

अर्चना ने मेरठ से IIMT से BJMC कोर्स किया है और उन्होंने साल 2015 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती थी. और इसके बाद वे श्रद्धा कपूर स्टारर हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी में भी नजर आईं.. हिंदी फिल्मों के साथ ही उन्होंने तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है और जल्द ही उनकी आईपीएल रिलीज होने वाली है.

Tags: Archana Gautam Congress Candidate, Bikini girl archana gautam, Congress Candidate Archana Gautam

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर