लाइव टीवी
Elec-widget

Happy B'day: 44 साल की हुईं प्रीति जिंटा, इस तरह खुद को रखती हैं फिट

News18Hindi
Updated: January 31, 2019, 3:23 AM IST
Happy B'day: 44 साल की हुईं प्रीति जिंटा, इस तरह खुद को रखती हैं फिट
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा 44 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र का कोई असर उनकी खूबसूरती पर दिखाई नहीं देता. आज भी कई लड़कियां उनकी फैन हैं और उनकी तरह फिट रहना चाहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 3:23 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी प्रीति जिंटा 44 साल की हो गई हैं. 31 जनवरी 1975 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में प्रीति जिंटा का जन्म हुआ था. इन दिनों प्रीति जिंटा भले ही फिल्मों में नजर न आ रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और इसी के जरिए फैंस से जुड़ी हुई भी रहती हैं.

प्रीति जिंटा 44 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र का कोई असर उनकी खूबसूरती पर दिखाई नहीं देता. आज भी कई लड़कियां उनकी फैन हैं और उनकी तरह फिट रहना चाहती हैं. अगर आप भी प्रीति जिंटा की फिटनेस का राज जानना चाहते हैं तो बता दें कि वह हर दिन जिम में पसीना बहाती हैं. प्रीति जिंटा अक्सर जिम करते हुए अपने फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

First Monday of the year needs to be respected. After all the partying during the holidays here is a bit of motivation to take things head on in the gym #mondaymotivation #core #balance #arms #back #dontgiveup #pzfit #ting #लगेरहो


A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on






प्रीति जिंटा के दिन की शुरुआत योग से होती है. योगासनों के अभ्यास से शरीर फिट और शेप में रहता और मानसिक तनाव से भी छुटकारा मिलता है. प्रीति जिंटा को डांस करना काफी पसंद है. डांसिंग हैबिट भी फिट रहने में उनकी मदद करती है.




योग और वर्कआउट के अलावा हेल्दी डाइट भी प्रीति जिंटा की फिटनेस का राज है. वह फ्रूट जूस पीना बहुत पसंद करती हैं, लेकिन खास बात ये है कि वो पैकेटबंद जूस नहीं पीती हैं, बल्कि ताजे फलों का जूस घर पर खुद ही बनाती हैं. प्रीति जिंटा को गाजर का हलवा बहुत पसंद है. इसके साथ ही पपीता, हरी पत्तेदार सब्जियां और दूसरे फलों को भी वह अपनी डाइट में शामिल करती हैं. वह हर दिन थोड़ी-थोड़ी मात्रा में 6-7 बार खाना खाती हैं.

ये भी पढ़ें: तनुश्री-नाना विवाद पर प्रीत‍ि जिंटा ने कहा,'मेरे साथ ऐसा होता तो मैं कूट देती'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2019, 3:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...